Sunday, Apr 28 2024 | Time 01:56 Hrs(IST)
image
खेल


बेंगलुरु टॉरपीडोज ने मुंबई मीटियोज को सीधे सेटों में दी मात

बेंगलुरु टॉरपीडोज ने मुंबई मीटियोज को सीधे सेटों में दी मात

चेन्नई, 16 मार्च (वार्ता) बेंगलुरु टॉरपीडोज ने शनिवार को यहां रूपे प्राइम वॉलीबॉल लीग के तीसरे सीजन के करो या मरो वाले सुपर-5 के मैच में मुंबई मीटियोज को 15-13, 16-14, 15-10 से हरा दिया।

चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में जिष्णु के ब्लॉक की बदौलत बेंगलुरु टॉरपीडोज की टीम ने मैच की शुरुआत में ही बढ़त हासिल कर ली। वहीं, मुंबई मीटियोज ने अमित गुलिया के अटैकिंग के जरिए डिफेंस में बेहतरीन काम किया। लेकिन दोनों टीमों की ओर से सर्व में गलतियां देखने को मिली और इससे मैच बराबरी पर बनी हुई थी। कोच डेविड ली की जोखिम भरी सुपर सर्व कॉल ने टॉरपीडोज को बढ़त लेने का मौका दे दिया और और फिर इबिन जोस की स्पाइक के दम पर बेंगलुरु टॉरपीडोज की टीम ने मुकाबले में शुरुआती बढ़त हासिल कर ली।

बेंगलुरु टॉरपीडोज के अटैकिंग खेल के लिए आज पाउलो का आक्रमण बेहद अहम साबित हो रहा था। उन्होंने विरोधी टीम के खिलाड़ी को भांपते हुए शानदार पास दिए। लेकिन सौरभ द्वारा मिडल से किए गए अटैकिंग खेल के कारण टॉरपीडो मुश्किल में पड़ती हुई दिखाई दे रही थी। हालांकि मुजीब ने फिर मुंबई के अटैक को रोकना शुरू कर दिया और इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ने लगा। एक बेहद मुश्किल रिव्यू ने मिडल में मैच को बदल दिया। सेतु के हमले से लय टूट गई और फिर सृजन तथा जिष्णु के शानदार ब्लॉक ने बेंगलुरु टॉरपीडोज को 2-0 की बढ़त दिला दी।

शुभम के अटैकिंग खेल में नियमितता का अभाव देखने को मिला और मुंबई मीटियोज को इसका खामियाजा उठाना पड़ गया। वहीं, बेंगलुरु ने जिष्णु द्वारा मिडल से किए गए लगातार अटैकिंग खेल की बदौलत अपना आक्रमण तेज कर दिया। बेंगलुरु टॉरपीडोज का डिफेंस आज के मुकाबले में लगातार शानदार कर रहा था और मुंबई के लिए अंक पाना बेहद मुश्किल हो रहा था। इसके बाद थॉमस हेप्टइंस्टॉल ने आखिर में एक बेहतरीन सुपर सर्व के साथ बेंगलुरु टॉरपीडोज को सीधे सेटों में जीत दिला दी।

प्रदीप

वार्ता

More News
दिल्ली और मुम्बई के बीच खेले गये मैच का स्कोर बोर्ड

दिल्ली और मुम्बई के बीच खेले गये मैच का स्कोर बोर्ड

27 Apr 2024 | 11:52 PM

नयी दिल्ली 27 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 43वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:- दिल्ली कैपिटल्स बल्लेबाजी...

see more..
राहुल की कप्तानी पारी से लखनऊ ने बनाये 196 रन

राहुल की कप्तानी पारी से लखनऊ ने बनाये 196 रन

27 Apr 2024 | 10:42 PM

लखनऊ 27 अप्रैल (वार्ता) कप्तान केएल राहुल (76) और दीपक हुड्डा (50) के बीच 115 रन की शतकीय साझीदारी की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले में राजस्थान रायल्स (आरआर) के खिलाफ पांच विकेट पर 196 रन का स्कोर खड़ा किया।

see more..
image