Saturday, May 4 2024 | Time 19:46 Hrs(IST)
image
खेल


दिल्ली कैपिटल्स ने दिया गुजरात टाइटंस को 225 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स ने दिया गुजरात टाइटंस को 225 रनों का लक्ष्य

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) कप्तान ऋषभ पंत नाबाद (88) और अक्षर पटेल (66) की शानदार पारियों के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 225 रनों का लक्ष्य दिया है।

आज यहां अरुण जेटली स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली मुकाबले की शुरुआत चौके से करते हुये अपने इरादे को जाहिर कर दिया। चौथे ओवर में वॉरियर ने नूर के हाथों जेक फ्रेजर को आउट कराकर गुजरात को पहली सफलता दिलायी। फ्रेजर 14 गेंदों में 23 रन बनाये। उसके बाद पृथ्वी शॉ (11) और शो हॉप (5) रन बनाकर आउट हो गये।

अक्षर पटेल और ऋषभ पंत ने पारी को संभाला। अक्षर पटेल ने 43 गेंदों में पांच चौके और चार छक्कों की मदद से 66रनों की पारी खेली। उन्हें 17वें ओवर में नूर ने साई किशोर के हाथों कैच आउट कराया। पंत ने 43 गेंदों में पांच चौके और आठ छक्के लगाते हुए नाबाद 88 रनों की पारी खेली। ट्रिस्टन स्टब्स सात गेंदों में 26 रन बनाकर नाबाद रहे। दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट पर 224 रन का स्कोर खड़ा किया।

गुजरात टाइटंस की ओर से संदीप वॉरियर ने तीन विकेट लिये और नूर अहमद ने एक बल्लेबाज को आउट किया।

राम

वार्ता

More News
बेंगलुरु ने टॉस जीता,गुजरात पहले करेगी बल्लेबाजी

बेंगलुरु ने टॉस जीता,गुजरात पहले करेगी बल्लेबाजी

04 May 2024 | 7:38 PM

बेंगलुरु 04 मई (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 52वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने शनिवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

see more..
image