Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:15 Hrs(IST)
image
इलेक्ट्रॉनिक


डाटाविंड का माेरजीमैक्स के साथ 4जी टैबलेट बाजार में पदार्पण

नयी दिल्ली 24 जून (वार्ता) किफायती स्मार्टफोन एवं टैबलेट विनिर्माता कंपनी डाटाविंड ने अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुये आज माेरजीमैक्स ब्रांड के तहत नया टैबलेट मोरजीमैक्स 4जी7 पेश कर 4जी टैबलेट बाजार में पदार्पण किया। इसकी कीमत 5999 रुपये है।
कंपनी के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी सुनीत सिंह तूली ने कहा कि इसमें 1024 गुणा 600 पिक्सल रिज़ाॅल्यूशन वाला 7 इंच का मल्टीटच डिस्प्ल, 0.3 एमपी का फ्रंट फेसिंग कैमरा, तीन एमपी का रियर कैमरा है। इसका एंड्राॅयड 5.1 आॅपरेटिंग सिस्टम क्वाड कोर काॅर्टेक्स ए7 प्राॅसेसर पर काम करता है।
उन्होंने कहा कि टैबलेट में 23 जीबी तक की एक्सपेंडेबल मेमोरी है। वाईफाई, हाॅटस्पाॅट, वाईफाई डायरेक्ट, ब्ल्युटुथ और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर भी हैं। यह सभी रिटेल आउटलेट पर उपलब्ध है। इसे कंपनी की वेबसाइट के जरिये भी खरीदा जा सकता है।
श्री तूली ने कहा, “हमारा लक्ष्य इंटरनेट से अछूते अरबों लोगों को इससे जोड़ना है। अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए हम भारत में 4जी नेटवर्क के विस्तार में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करना चाहते हैं। इसके पूर्व के टैबलेट की तरह मोरजीमैक्स 4जी7 में भी फीचरों का सही तालमेल है और यह सफर में इंटरनेट की बेजोड़ सुविधा देने में सक्षम है।
सूरज
वार्ता
There is no row at position 0.
image