Friday, Mar 29 2024 | Time 20:14 Hrs(IST)
image
राज्य


अम्बेडकरनगर में मिलेगा गरीबों तथा जरूरतमंदों को मिलेगी दो वक्त की रोटी

अम्बेडकरनगर, 25 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में कोई व्यक्ति भूख न रहे इसके लिए गरीबों तथा जरुरतमंद लोगों को दोनों टाइम भोजन उपलब्ध कराने के लिए आज “भोजन बैंक” का शुभारंभ किया। टांडा निवासी समाजसेवी सरदार धर्मवीर सिंह बग्गा ने कोई व्यक्ति भूखा न रहे इसके लिए एक मुहिम के तहत गरीबों तथा भूखे व्यक्तियों को दोनों टाइम भरपेट भोजन देने के लिए ‘भोजन बैंक’ का शुभारंभ किया। इसकी शुरुआत उनकी माता तारा रानी ने की। श्री बग्गा ने बताया कि सामाजिक संस्था सेवाहि धर्मः ने उन लोगों के दो वक्त के निवाले का वीणा उठाया है जिन्हें दोनों समय का भोजन नहीं नसीब हो रहा है। टांडा कस्बे में स्थापित इस संस्था के अध्यक्ष युवा सिक्ख धर्मवीर सिंह बग्गा ने भूख की पीड़ा को देख कर एक भोजन बैंक की स्थापना का लिया जिसमें गरीब, लाचार और असहाय लोगों को आजीवन दो जून की रोटी रोज मिलती रहेगी। उन्होंने कहा कि इस बैंक में कोई भी व्यक्ति गरीबों की मदद के लिए अपना खाता खोलकर प्रतिदिन रोटी जमा करा सकता है। इससे यह रोटी किसी जरूरत मंद का निवाला बन जाएगी। 

More News
राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

29 Mar 2024 | 8:07 PM

लखनऊ 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक अदालत ने शुक्रवार को चर्चित राजू पाल हत्याकांड के छह आरोपियों को दोष सिद्ध होने के बाद आजीवन कारावास और 11.65 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनायी है।

see more..
कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

29 Mar 2024 | 8:03 PM

कौशांबी 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर बाद गंगा स्नान करते समय पांच युवक डूब गए। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दो युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया जबकि तीन युवकों की तलाश जारी है।

see more..
image