Thursday, May 9 2024 | Time 18:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बस हादसे में डेढ़ दर्जन यात्री घायल

बुरहानपुर, 27 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में आज बस दुर्घटना में लगभग डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए, जिन्हें यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार यह हादसा बुरहानपुर जिले में महाराष्ट्र की सीमा के समीप जंसोदी गांव के पास हुआ। प्रारंभिक जानकारी में बताया गया है कि बस में कुछ खराबी आ गयी थी। बस को सड़क किनारे रोककर उसे चालक और परिचालक दूर करने का प्रयास कर रहे थे, तभी बस अचानक लुढ़ककर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में गिर गयी। इस वजह से बस में सवार लगभग 19 यात्री घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से यात्रियों को निकाला गया। घायल यात्रियों को यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक दो यात्रियों को गंभीर चोट हैं और शेष को प्राथमिक उपचार दिया गया। बस को आगे बढ़ने से रोकने के लिए सड़क पर बस के पहिए के आगे अवरोध लगाया गया था। किसी कारणवश अवरोध हट गया और बस ढलान होने के कारण आगे बढ़कर गड्ढे में गिर गयी।
बस इंदौर की ओर से आकर महाराष्ट्र की तरफ जा रही थी। बस में लगभग 40 यात्रियों के सवार होने की जानकारी सामने आयी है। शेष यात्री कुशल हैं। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।
सं प्रशांत
वार्ता
image