Friday, Apr 19 2024 | Time 09:25 Hrs(IST)
image
खेल


लेफ्टआर्म स्पिनर जोमेल वेस्टइंडीज टेस्ट टीम में शामिल

पोर्ट आफ स्पेन ,26 सितंबर (वार्ता) वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के खिलाफ अगले महीने होने वाली टेस्ट सीरीज के लिये उदीयमान लेफ्टआर्म स्पिनर जोमेल वारिकेन को टीम में शामिल किया है।
वेस्टइंडीज को पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट खेलने हैं जिसका पहला मैच 13 अक्टूबर से दुबई में शुरू होगा। यह दोनों टीमों का पहला दिन-रात्रि का टेस्ट भी होगा। सीरीज का दूसरा मैच 21 अक्टूबर तथा तीसरा टेस्ट 30 अक्टूबर से शुरू होगा।
उल्लेखनीय है कि वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ हाल ही में सम्पन्न घरेलू टेस्ट सीरीज में एकमात्र बढ़ोत्तरी करते हुये जोमेल को शामिल किया है। वेस्टइंडीज को अपनी पिछली घरेलू सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था।
सौरभ राज
वार्ता
More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image