Friday, Apr 19 2024 | Time 16:18 Hrs(IST)
image
मुम्बई


यौन उत्पीड़न की शिकार नाबालिग ने खाया जहर

जींद, 26 सितंबर (वार्ता) हरियाणा के जींद में मामा के यौन उत्पीड़न की शिकार नाबालिग छात्रा ने उसके शोषण से तंग आकर आज पुलिस अधीक्षक आवास के बाहर जहरीला पदार्थ खा लिया।
पुलिस ने नाबालिग कोे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी गंभीर हालात देख उसे पीजीआई रोहतक भेज दिया गया। भांजी की शिकायत पर पुलिस ने उसके मामा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
पुलिस उपाधीक्षक कप्तान सिंह ने बताया कि लड़की कैथल के दयोरा खुराना की रहने वाली है। सदर थाना इलाके के अंतर्गत पड़ने वाले गांव में अपने मामा कर्ण सिंह के पास रह रही है और दसवीं कक्षा की छात्रा है।
पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका मामा पिछले काफी समय से उसके साथ दुष्कर्म करता रहा है। उसकी ज्यादतियों से आहत होकर उसने लगभग एक माह पहले महिला थाना पुलिस को शिकायत दी थी। पंचायत के दबाव में उसने समझौता कर लिया था। वह लगातार फिर उसका शोषण कर रहा है। उसे मारने की कोशिश भी की गई।
मामा के शोषण से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है। पुलिस उपाधीक्षक कप्तान सिंह, महिला थाना प्रभारी संतोष तथा शहर थाना के पुलिस कर्मचारी तथा अधिकारी सामान्य अस्पताल पहुंचे और पीड़िता के परिजनों से संपर्क कर घटना के बारे में अवगत कराया।
पीड़िता के बयान पर पुलिस ने आरोपी मामा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की धर पकड़ के लिए छापा मारा जा रहा है।
सं. शर्मा. मनीषा
वार्ता
There is no row at position 0.
image