Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:13 Hrs(IST)
image
राज्य


जयललिता के कहने पर राज्य सभा की सदस्यता से इस्तीफा के लिए तैयार : शशिकला

थूथूकुडी, 26 सितंबर (वार्ता) अखिल भारतीय अन्नाद्रमुक की सांसद एल शशिकला पुष्पा ने आज कहा कि पार्टी की महासचिव जे जयललिता के कहने पर वह राज्य सभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं।
सुश्री पुष्पा ने तिरिचेंदूर के पास अम्मानपुरम में अखिल भारतीय नडार पढूकप्पू पेरावई के संस्थापक वेंकटेश पन्नाईयार की 13वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा सुश्री जयललिता के कहने पर वह राज्य सभा की सदस्यता से इस्तीफी दे देंगी लेकिन पर्दे के पीछे से काम करने वाले समूह के कहने पर नहीं।
उन्होंने कहा कि सुश्री जयललिता को पर्दे के पीछे से काम करने वाले समूह की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। सुश्री शशिकला पुष्पा को पहले ही पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया गया है।
आजाद
वार्ता
More News
मुख्यमंत्री साय ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की

मुख्यमंत्री साय ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की

20 Apr 2024 | 6:54 PM

रायगढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में शुक्रवार को महानदी में नौका पलटने से उसमें सवार करीब 70 लोगों में से सात की मौत हो गई और एक व्यक्ति अभी भी लापता है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मृतकों के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने के संबंध में निर्देश आज जिला प्रशासन को दिए।

see more..
image