Wednesday, May 1 2024 | Time 18:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजग का संकल्प 400 पार होगा साकार : राजभर

सुलतानपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के पंचायती राज्य मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने गुरुवार को कहा कि चार जून को जारी होने वाले लोकसभ चुनाव परिणाम में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का संकल्प “ अबकी बार 400 पार’ साकार होता दिखायी पड़ेगा।
जिले में अखंडनगर के निराला नगर में श्री राजभर ने भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी व सांसद मेनका गांधी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजग धरातल पर और विपक्ष एसी में बैठकर राजनीति कर रहा हैं।
उन्होंने विपक्षियों पर निशाना साधा जबकि मोदी योगी के तारीफों के पुल बांध दिये।उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में विकास की राजनीति और कानून का राज चलता है। अपराधियों से लेकर उनके घर तक योगी बाबा के बुलडोजर से डरते हैं। उन्होंने मुसलमान से कहा कि नफरत से कुछ नहीं मिलेगा। हम नफरत की नहीं सबके विकास की राजनीति करते हैं।
अपने संबोधन के दौरान मंत्री राजभर ने कहा कि विपक्षी पार्टी को अपना पर्चा ही दाखिल नही करना चाहिए।सब सिर्फ पैसा बर्बाद करते है।भाजपा 80 की 80 सीट जीतेंगी। चार जून के बाद सभी खाली हाथ वापस लौट जाएंगे। वहीं मीडिया से बात करते हुए मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा “ अखिलेश यादव और राहुल गांधी दोनो बच्चे है ये क्या और कौन सा कमाल करेंगे। हम उनके चच्चा है।”
उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी लगातार रैली कर जनता के बीच में है जबकि इंडिया गठबंधन और विपक्ष प्रेस कॉन्फ्रेंस कर और सोशल मीडिया एक्स पर जनता से वोट मांग रहा है।
सांसद मेनका गांधी ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर की जनसभा से काफी मजबूती मिलेगी। इसके पूर्व सांसद मेनका संजय गांधी ने कादीपुर विधानसभा में एक दर्जन नुक्कड़ जनसभाओं को संबोधित किया।
सं प्रदीप
वार्ता
image