Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:37 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


‘मिर्जियां’ का दूसरा ट्रेलर लाँच

‘मिर्जियां’ का दूसरा ट्रेलर लाँच

नयी दिल्ली 26 सितंबर (वार्ता) इस साल की बहु प्रतिक्षित फिल्मों में से एक ‘मिर्जिया’ के दूसरे ट्रेलर को आज यहां लाँच किया गया। इस मौके पर फिल्म के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ फिल्म के दोनों मुख्य किरदार हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर भी मौजूद थे। सात अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म से अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के सैयामी खेर बॉलीवुड में कदम रख रहे है। सैयामी बीते जमाने की अभिनेत्री उषा किरण की पोती और तन्वी आजमी की भतीजी है। मिर्जिया और साहिबां की ट्रैजिक लव स्टोरी पर आधारित ‘मिर्जिया’ के इस ट्रेलर की शुरूआत गाने से होती है जिसमें हर्षवर्धन का किरदार दमदार डायलॉग बोलते हुये दिख रहा है। ट्रेलर को देख कर कहा जा सकता है कि फिल्म की शुटिंग राजस्थान और लेह-लद्दाख जैसे मुश्किल लोकेशन पर हुई है। इस मौके पर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कहा कि दिल्ली से उनका खास लगाव रहा है इस लिये उन्होंने इसकी ट्रेलर को दिल्ली में लाँच करने का सोचा। उन्होंने कहा “ आमतौर पर फिल्मकार ऐसे कार्यक्रमों को मुंबई में करना पसंद करते है लेकिन दिल्ली मेरा अपनपा शहर है और इससे मुझे कुछ ज्यादा लगाव है। इसीलिये मैनें फिल्म के इस ट्रेलर को यहां लाँच करने काे सोचा।” हर्षवर्धन से पूछा गया कि पिता अनिल कपूर की इस ट्रेलर पर क्या प्रतिक्रिया है तो उन्होंने कहा “ इस ट्रेलर को मैंने खुद ही कल देर रात पहली बार देखा और पिताजी इन दिनों टीवी सीरिज 24 के शुटिंग में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है, उन्हें सेट पर 15-16 घंटा देना पड़ रहा, इसलिये उन्होंने अभी ट्रेलर नहीं देखा है।” हर्ष ने कहा “ पापा ने फिल्म के पहले ट्रेलर का गाना देखा है जिससे वह काफी प्रभावित है। फिल्म के पहले ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया और अब इसका दूसरा ट्रेलर भी काफी दमदार है ऐसे में ‘मिर्जिया’ से लाेगों की उम्मीदें और बढ़ गयी हैं । अमित आशा वार्ता

More News
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:09 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है।गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज

25 Apr 2024 | 2:51 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

see more..
प्रभा राज और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज

प्रभा राज और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज

25 Apr 2024 | 2:48 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) गायिका प्रभा राज और अभिनेत्री काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज हो गया है। लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

see more..
मैं कौन हूं में नजर आयेंगी काजल राघवानी

मैं कौन हूं में नजर आयेंगी काजल राघवानी

25 Apr 2024 | 2:46 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री काजल राघवानी फिल्म मैं कौन हूं में काम करती नजर आयेंगी। मृत्युंजय श्रीवास्तव निर्देशित फ़िल्म ' मैं कौन हूं की शूटिंग उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर, विंध्याचल और बस्ती में पूरी हो चुकी है।

see more..
डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

25 Apr 2024 | 2:39 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता)डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा कर दी है। द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन के निर्माता ग्राफिक इंडिया,शरद देवराजन और जीवन जे. कांग और रचनाकार शरद देवराजन हैं जो जल्द ही डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगा।इसमें शरद केलकर और दमन बग्‍गन की आवाजें हैं।

see more..
image