Wednesday, May 8 2024 | Time 04:06 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अमेरिकी विश्वविद्यालय ने डॉ. कराड को मानद डीएलआईटी प्रदान की

पुणे, 26 अप्रैल (वार्ता) मैसाचुसेट्स प्रौद्योगिकी संस्थान (एमआईटी) वर्ल्ड पीस यूनिवर्सिटी, पुणे के संस्थापकअध्यक्ष एवं भारत के प्रसिद्ध शिक्षाविद् प्रोफेसर डॉ. विश्वनाथ डी कराड को उनके योगदान के लिए ब्रिघम यंग यूनिवर्सिटी (बीवाईयू), उटाह , अमेरिका द्वारा शिक्षा और मानवता की सेवा के क्षेत्र में अनुकरणीय कार्य करने को लेकर मानद डी लिट की उपाधि से सम्मानित किया गया है।
बीवाईयू के 2024 बैच के दीक्षांत समारोह के दौरान 25 अप्रैल (गुरुवार) को प्रो. कराड को मैरियट सेंटर, प्रोवो, उटाह में सम्मानित किया गया। यहां शुक्रवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि प्रो. कराड को डीएलआईटी प्रदान करते हुए बीवाईयू के अध्यक्ष डॉ. सी. शेन रीज़ ने शांति के युग की शुरुआत करने के लिए शिक्षा के क्षेत्र और अंतरधार्मिक संवाद को बढ़ावा देने में डॉ. कराड के योगदान की सराहना की।
संतोष
वार्ता
More News
फडनवीस ने वडेट्टीवार के आरोप पर उद्धव की चुप्पी पर उठाए सवाल

फडनवीस ने वडेट्टीवार के आरोप पर उद्धव की चुप्पी पर उठाए सवाल

07 May 2024 | 8:33 PM

मुंबई, 07 मई (वार्ता) महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक देवेन्द्र फड़नवीस ने मंगलवार को कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार द्वारा मुंबई आतंकी हमले में लगाए गए नवीनतम सनसनीखेज आरोप पर शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे की चुप्पी पर सवाल उठाया।

see more..
image