Thursday, May 2 2024 | Time 20:38 Hrs(IST)
image
खेल


आशुतोष शर्मा की शानदार बल्लेबाजी का मैंंने लुत्फ उठाया: सूर्यकुमार

आशुतोष शर्मा की शानदार बल्लेबाजी का मैंंने लुत्फ उठाया: सूर्यकुमार

मुल्लांपुर 19 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 33वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के आशुतोष शर्मा की बल्लेेबाजी की चारो ओर तारीफ के बीच मुम्बई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उन्होंने भी आशुतोष की शानदार बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया।

आशुतोष, सूर्यकुमार और ग्लेन मैक्सवेल को अपना आदर्श मानते हैं। गुरूवार शाम उन्होंने अपने आइडियल सूर्यकुमार के सामने यह करिश्माई कारनामा किया और मैच के बाद उनसे देर तक बात भी की। सूर्यकुमार ने मैच के बाद कहा कि उन्होंने आशुतोष की बल्लेबाजी का पूरा लुत्फ उठाया।

सूर्यकुमार ने कहा, “वह ‘मिनी सूर्या’ नहीं है। उसने अपने कौशल का शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच का रुख बदलने का प्रयास किया। उसे बल्लेबाजी करते हुए देखने में मुझे बहुत मजा आया। मैं यह नहीं कह सकता कि मैं चाहता था कि वह पंजाब के लिए मैच जीते, लेकिन जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहा था, उसे देखकर मुझे वाकई बहुत अच्छा लग रहा था।”

उन्होंने कहा, “जब पंजाब का स्कोर चार विकेट पर 14 रन था, तो मुझे राहत मिली थी और मैं आराम करने लगा था। लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, उनके निचले क्रम ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। जब आशुतोष ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी पहली पारी खेली थी, तो मैंने शशांक सिंह और आशुतोष दोनों को मैसेज किया था। अब मैं उन दोनों से नियमित रूप से बात करता हूं। मैंने उनकी मानसिकता देखी है, जो शानदार है। मुझे उम्मीद है कि वे दोनों इसी तरह खेलते रहेंगे और अपना खेल नहीं बदलेंगे।”

उन्होंने कहा, “मैं बेहद खुश हूं कि हमने यह मैच जीता क्योंकि यह दोनों टीमों के लिए बहुत महत्वपूर्ण था। जो भी जीतता वह एक कदम आगे बढ़ता लेकिन सबसे अहम टूर्नामेंट में अपनी लय को वापस लाना महत्वपूर्ण था।”

उल्लेखनीय है कि पंजाब के बल्लेबाज आशुतोष शर्मा के 28 गेंदों में दो चौके और सात गगनचुंबी छक्के लगाते हुए शानदार 61 रनों की पारी खेली थी। हालांकि उनकी टीम 183 रन ही बना सकी और नौ रन से मुुकाबला हार गई।

राम

वार्ता

image