Thursday, May 2 2024 | Time 20:03 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक में बढ़ रही है 'जिहादी गतिविधियां' : पूर्व मुख्यमंत्री शेट्टार

बेलागवी, 19 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि राज्य की कांग्रेस सरकार की “तुष्टीकरण नीतियां” “जिहादी गतिविधियों को बढ़ा रही हैं।”
बेलगावी में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए बेलगाम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार श्री शेट्टार ने हाल की कुछ घटनाओं पर प्रकाश डालते हुए, कानून और व्यवस्था बनाए रखने में “विफलता” के लिए राज्य सरकार की आलोचना की।
उन्होंने विशेष रूप से हुबली के एक कॉलेज में नेहा हिरेमथ की हत्या को बिगड़ती सुरक्षा स्थिति का एक ज्वलंत उदाहरण बताया।
श्री शेट्टार ने इस बात पर जोर दिया कि केवल आरोपियों को गिरफ्तार करना पर्याप्त नहीं है और उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री, गृह मंत्री और पुलिस विभाग से भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए ठोस कदम उठाने का आह्वान किया।
हुबली में हुई दुखद घटना के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के सदस्यों ने बेलगावी, बागलकोट और विजयपुरा सहित विभिन्न शहरों और कस्बों में विरोध रैलियां आयोजित कीं। प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की।
सैनी
वार्ता
More News
राहुल ने मोदी पर लगाया ‘सामूहिक दुष्कर्म’ प्रज्वल रेवन्ना का समर्थन करने का आरोप

राहुल ने मोदी पर लगाया ‘सामूहिक दुष्कर्म’ प्रज्वल रेवन्ना का समर्थन करने का आरोप

02 May 2024 | 6:36 PM

शिवमोग्गा (कर्नाटक), 02 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को हासन के सांसद एवं जद (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना पर जोरदार हमला करते हुए हालिया सेक्स स्कैंडल को ‘सामूहिक दुष्कर्म’ बताया और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते को समर्थन देने का आरोप लगाया।

see more..
image