Saturday, May 4 2024 | Time 16:26 Hrs(IST)
image
राज्य


जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या

जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या

पटना 25 अप्रैल (वार्ता) बिहार की राजधानी पटना में बुधवार की रात जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि उनका मित्र घायल हो गया ।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि जदयू नेता सौरभ कुमार (33) अपने दोस्त मुनमुन के साथ पुनपुन थाना क्षेत्र के बढ़िया कॉल गांव में देर रात एक शादी के रिसेप्शन से लौटते समय गाड़ी में बैठ रहे थे तभी मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाशों ने करीब से गोलियां चलाईं। इस हमले में सौरभ और मुनमुन घायल हो गए। दोनों को तुरंत एक निजी अस्पताल में ले जाएगा, जहां चिकित्सकों ने जदयू नेता को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, मुनमुन की स्थिति गंभीर बताई जाती है।

सूत्रों के अनुसार, सौरभ कुमार प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते थे। हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शिवा सूरज

वार्ता

More News
मैनपुरी:नहर में नहाने गये चार दोस्त डूबे

मैनपुरी:नहर में नहाने गये चार दोस्त डूबे

04 May 2024 | 4:07 PM

मैनपुरी 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के किशनी थाना क्षेत्र में शनिवार को नहर में नहाने गए चार दोस्त नहर में नहाते समय डूब गए। एक को किसान ने पानी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया जबकि अन्य की खोज गोताखोरों की मदद से शुरू कर दी गयी है।

see more..
कोचिंग छात्रों को सकारात्मक माहौल में लाने के प्रयासों की सराहना

कोचिंग छात्रों को सकारात्मक माहौल में लाने के प्रयासों की सराहना

04 May 2024 | 4:03 PM

कोटा 04 मई (वार्ता) राजस्थान के कोटा शहर में संचालित कोचिंग संस्थानों में पढ़ने वाले छात्रों को तनाव से बाहर निकालकर उन्हें सकारात्मक माहौल में लाने में कोचिंग फैकल्टी, मेंटोर्स, हॉस्टल संचालकों, वार्डन एवं पुलिस कर्मियों की भूमिका की जिला कलक्टर डा. रविन्द्र गोस्वामी ने सराहना की है।

see more..
image