Tuesday, May 7 2024 | Time 03:44 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झामुमो बताए हेमंत सोरेन और 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' के बीच का रिश्ता क्या कहलाता है:प्रतुल शाह देव

रांची, 26 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने आज राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला।
श्री शाहदेव ने आज यहां मीडिया सेंटर में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आरोप लगाया की गैंग्स ऑफ़ वासेपुर की तर्ज पर गैंग्स ऑफ़ छोटानागपुर कम कर रहा है जो पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और झामुमो के कई अन्य बड़े नेताओं को जमीन कब्जा करने के लिए कागजात बनाने में मदद करता था। उन्होंने कहा लव जिहाद को सरकार ने पूरे तरीके से नजरअंदाज करके रखा था। अब लैंड जिहाद भी इस सरकार में शुरू हो गया। प्रतुल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की कब्जे वाली 8.86 एकड़ की बेनामी जमीन पर कब्जे में जिन लोगों पर कागजात के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा उनमें प्रमुख है इरशाद, अफसर अली,इम्तियाज ,सद्दाम, ताल्हा, और फैयाज।
श्री शाहदेव ने जानना चाहा की क्या यह बात सही है कि रात के 8:00 बजे के बाद इस गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के सदस्यों को मुख्यमंत्री आवास में एंट्री करने की खुली छूट थी और उसे समय सीसीटीवी कैमरा भी ऑफ कर दिया जाता था? उन्होंने एजेंसियों से आग्रह किया कि उस समय के सुरक्षा पदाधिकारी से बुलाकर इस मुद्दे पर जानकारी ली जाए क्योंकि अब तक तो सीसीटीवी फुटेज इन लोगों ने नष्ट कर दिया होगा
विनय
जारी वार्ता
More News
अगर इंडिया गठबंधन सत्ता में आया तो पूरे देश में आ जाएगा लालू का 'जंगलराज': शाह

अगर इंडिया गठबंधन सत्ता में आया तो पूरे देश में आ जाएगा लालू का 'जंगलराज': शाह

06 May 2024 | 9:41 PM

समस्तीपुर 06 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने आगाह किया कि यदि मौजूदा लोकसभा चुनाव के बाद इंडिया गठबंधन सत्ता में आया तो पूरे देश में लालू का 'जंगल राज' आ जाएगा।

see more..
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत 12 नवनिर्वाचितों विधान पार्षदों  ने ली शपथ

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत 12 नवनिर्वाचितों विधान पार्षदों ने ली शपथ

06 May 2024 | 9:41 PM

पटना 06 मई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत विधान परिषद के 12 नवनिर्वाचित सदस्यों ने आज उच्च सदन के सदस्य के रूप में शपथ ली।

see more..
कांग्रेस एवं राजद पिछड़ा विरोधी : अमित शाह

कांग्रेस एवं राजद पिछड़ा विरोधी : अमित शाह

06 May 2024 | 8:38 PM

समस्तीपुर, 06 मई(वार्ता) केन्द्रीय गृहमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने कांग्रेस पर पिछड़ा विरोधी होने का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल काल में पिछड़ों के उत्थान के लिए बनी कई आयोग की रिपोर्ट को लागू नहीं किया।

see more..
image