Saturday, May 4 2024 | Time 13:19 Hrs(IST)
image
राज्य


तेलंगाना में अलग-अलग सड़क हादसों में दस की मौत, दो घायल

तेलंगाना में अलग-अलग सड़क हादसों में दस की मौत, दो घायल

हैदराबाद, 25 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के वारंगल और सूर्यापेट जिलों में पिछले 24 घंटों के दौरान दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दस लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात वारंगल जिले के वर्धन्नापेट के पास वारंगल-खम्मम राष्ट्रीय राजमार्ग पर अकर स्ट्रीम पुल पर सत्रह वर्ष की आयु के चार युवाओं की उस समय मौत हो गयी जब उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर एक निजी ट्रैवल बस से टकरा गई।

वर्धनपेट और येलांदा के रहने वाले छात्र गणेश, एम सिद्दू, वरुण तेज, पोन्नाला अनिल कुमार येल्लांदा से वर्धनपेट जा रहे थे, तभी यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

एक अन्य दुर्घटना में छह गुरुवार तड़के सूर्यापेट जिले में श्रीरंगपुरम, कोडाद के पास हैदराबाद-विजयवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार के एक स्थिर लॉरी से टकरा जाने से छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गये।

पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त कार में सवार लोग हैदराबाद से विजयवाड़ा जा रहे थे। घायलों को इलाज के लिए कोडाद सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के कारण काफी देर तक यातायात ठप रहा। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

सैनी

वार्ता

image