Monday, May 6 2024 | Time 17:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दामाद के हमले में ससुर घायल, दामाद फरार

दुर्ग 26 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई के सुपेला में एक दामाद ने अपने ससुर पर एयरगन से हमला कर दिया जिसमें ससुर गंभीर रूप से घायल हो गये।
दामाद अपनी बेटी को लेने ससुराल पहुंचा था जहां उसकी ससुर के साथ जमकर विवाद हुआ। दामाद ने एयरगन से हमला कर दिया जिससे ससुर बुरी तरह घायल हो गया।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल ससुर को सुपेला के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।
जानकारी के अनुसार,सुपेला थाना क्षेत्र में चंद्रभूषण सिंह का प्रेम विवाह लक्ष्मी मार्केट निवासी ओमप्रकाश राय की बेटी से तीन साल पहले हुआ था। तीन दिन पूर्व चंद्रभूषण का अपनी पत्नी से विवाद हो गया। पत्नी अपनी बेटी को लेकर अपने मायके आ गई।
चंद्रभूषण उर्फ बिट्टू अपने दोस्त रोशन के साथ शुक्रवार को अपनी बेटी को लेने ससुराल पहुंचा। वहीं ससुर ओमप्रकाश से उसका विवाद हो गया। इस दौरान ससुर और दामाद के बीच जमकर बहस हुई और दामाद ने ससुर पर एयरगन से हमला कर दिया।
घटना की सूचना सुपेला पुलिस को दी गई। मामले में सुपेला पुलिस ने आरोपी दामाद और उसके दोस्त के खिलाफ धारा 307, 34 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी चंद्रभूषण के दोस्त रोशन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दामाद की खोज जारी है।
सं.संजय
वार्ता
image