Tuesday, Apr 30 2024 | Time 22:31 Hrs(IST)
image
खेल


दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

आज यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम शुरुआत से ही लड़खड़ाती रही और एक-एक बल्लेबाज पवेलियन लौटते गये। गुजरात का पहला विकेट कप्तान शुभमन गिल (8) के रूप में गिरा। उसके बाद ऋद्धिमान साहा (2) रन पर पवेलियन लौट गये। इसके बाद विकेटों का पतझड़ शुरु हो गया है। साई सुदर्शन (12), डेविड मिलर (2), अभिनव मनोहर (8), राहुल तेवतिया (10) शाहरुख खान (शून्य), मोहित शर्मा (2), नूर अहमद (1) रन बनाकर आउट हुये। गजरात की ओर से राशिद खान 24 गेंदों में दो चौके और एक छक्का लगाते हुए सर्वाधिक (31) रन बनाये। स्पेंसर जॉनसन एक रन बनाकर नाबाद रहे। गुजरात की पूरी टीम 17.3 ओवर में 89 रन पर सिमट गई।

दिल्ली कैपिटल्स की ओर से मुकेश कुमार ने तीन विकेट लिये। इशांत शर्मा और ट्रिस्टन स्टब्स को दो-दो विकेट मिले। अक्षर पटेल और खलील अहमद ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया।

राम

वार्ता

image