Saturday, May 4 2024 | Time 05:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व में भारत के सम्मान को बढ़ाया: रजनी तिवारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व में भारत के सम्मान को बढ़ाया: रजनी तिवारी

फर्रुखाबाद 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की राज्य शिक्षा मंत्री रजनी तिवारी ने आज कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने, पूरे विश्व में भारत के सम्मान को बढ़ाने का कार्य किया ।

सुश्री तिवारी ने आज फर्रुखाबाद शहर के ठंडी सड़क स्थित नवभारत सभा भवन में शाक्य बन्धु एव सदर विधानसभा के आयोजित बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देने वाले लोग, परिवार और वंशवाद की राजनीति करते हैं, ऐसे राजनीतिक दलों ने पिछले समय में देश और प्रदेश की सत्ता में रहकर जनता के साथ छल करने का कार्य किया।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए सारे विपक्षी भ्रष्टाचारी दल, एक मंच पर आ गए हैं लेकिन देश की जनता नरेंद्र मोदी के साथ चट्टान की तरह खड़ी हुई है ,हर चुनाव में ऐसे राजनीतिक दल नाम बदल बदल कर भाजपा को चुनौती दे रहे हैं ,लेकिन उनका लक्ष्य सिर्फ एक है ,अपने भ्रष्टाचार को छुपाओ। कांग्रेस अपने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए छोटे-छोटे दलों से राजनीतिक गठबंधन करके, सत्ता हासिल करना चाहती है, इन सभी राजनीतिक दलो के ऊपर भ्रष्टाचार के कई संगीन मामले चल रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व में भारत के तिरंगे के मान को बढ़ाने का कार्य किया। रूस और यूक्रेन के महायुद्ध में भी भारत का तिरंगा लिए हुए भारतीय लोगों को सकुशल भारत लानेका काम किया ,यह भारत की सबसे बड़ी कूटनीतिक जीत है। भारत की अर्थव्यवस्था विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन रही है, आगे आने वाले 5 वर्षों में भी तीसरे नंबर पर भारत की अर्थव्यवस्था होगी।

इस अवसर पर सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी, एमएलसी प्रियांशु दत्त द्विवेदी जिला अध्यक्ष रूपेश गुप्ता जिला महामंत्री हिमांशु गुप्ता आदित्य मिश्रा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सं सोनिया

वार्ता

More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image