Monday, May 6 2024 | Time 01:27 Hrs(IST)
image
बिजनेस


पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

कंपनी ने अपना पहला अस्पताल गुरूग्राम में ही 2006 में खोला था। इस शहर में पारस हेल्थ का यह दूसरा अस्पताल सेक्टर 63-ए में बन रहा है।

कंपनी की गुरुवार को जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी देते हुए कहा गया है कि भूमि-पूजन समारोह में पारस हेल्थ के प्रबंध निदेशक डॉ. धरमिंदर कुमार नागर, एस्सेल इंफ्रा एलएलपी के निदेशक अंकित गोयल, निदेशक डॉ. कपिल गर्ग और पारस हेल्थ के समूह मुख्य परिचालन अधिकारी डॉ. सैंटी साजन की उपस्थिति थीं।

कंपनी ने कहा है कि गुरुग्राम में कैंसर चिकित्सा, उदर रोग, तंत्रिका विज्ञान, हृदय रोग , अस्थि रोग और अंग प्रत्यारोपण कार्यक्रम और ऐसी विशेषज्ञ सुविधाओं की बढ़ती जरूरतों को देखते हुए यहां मौजूदा क्षमता का विस्तार करने के लिए यह दूसरा अस्पताल स्थापित किया जा रहा है। इस सुविधा को अंतरराष्ट्रीय और घरेलू दोनों रोगियों के लिए उन्नत चिकित्सा प्रौद्योगिकी जैसे रोबोटिक और नेविगेशन सिस्टम से सुसज्जित करने का प्रस्ताव है।

पारस हेल्थ के प्रबंध निदेशक डॉ. नागर ने कहा, “पारस हेल्थ गुरुग्राम में इस दूसरे अस्पताल के निर्माण से इस शहर ही नहीं पूरे एनसीआर के लोगों को उन्नत स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए अपनी प्रतिबद्ध को सुदृढ कर रहा है। हमारी नींव करुणा, पहुंच, सामर्थ्य और गुणवत्ता के मूल सिद्धांतों पर बनी है, जो यह सुनिश्चित करती है कि हमारे रोगियों को देखभाल का उच्चतम मानक प्राप्त हो। अब, हम अपने मौजूदा किडनी और अस्थि मज्जा प्रत्यारोपण कार्यक्रमों के साथ-साथ फेफड़े और यकृत प्रत्यारोपण जैसे अंग प्रत्यारोपण कार्यक्रमों को जोड़कर अपनी सेवा प्रोफ़ाइल को गहरा करना चाह रहे हैं।”

मनोहर, उप्रेती

वार्ता

image