Wednesday, May 8 2024 | Time 09:46 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर
मुफ्ती ने अनंतनाग-राजौरी में चुनाव न टालने की चुनाव आयोग से लगायी गुहार

मुफ्ती ने अनंतनाग-राजौरी में चुनाव न टालने की चुनाव आयोग से लगायी गुहार

29 Apr 2024 | 3:26 PM

श्रीनगर 29 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष एवं अनंतनाग-राजौरी संसदीय क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को चुनाव आयोग से लोकसभा चुनाव की निर्धारित तारीख पर ही चुनाव कराने का आग्रह किया।

आगे देखे..

अनंतनाग-राजौरी लोकसभा चुनाव टाले जाने पर अदालत का दरवाजा खटखटायेगी माकपा: तारिगामी

29 Apr 2024 | 2:59 PM

श्रीनगर 29 अप्रैल (वार्ता) मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नेता मोहम्मद यूसुफ तारिगामी ने सोमवार को कहा कि अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव तय समय पर नहीं हुए तो वह अदालत का दरवाजा खटखटायेंगे।

आगे देखे..

रैना ने गंडबल नाव त्रासदी के परिवारों से मुलाकात की

28 Apr 2024 | 9:27 PM

श्रीनगर, 28 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष रविंदर रैना ने रविवार को श्रीनगर के गंडबल-बटवाड़ा इलाके का दौरा किया और हाल ही में हुई दुखद नाव त्रासदी घटना से प्रभावित परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना और समर्थन व्यक्त किया।

आगे देखे..

आतंकवादी हमले में घायल वीडीजी सदस्य की मौत

28 Apr 2024 | 6:23 PM

जम्मू 28 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में रविवार को एक आतंकवादी हमले में घायल विलेज डिफेंस ग्रुप (वीडीजी) सदस्य ने एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

आगे देखे..

कश्मीर में समान विचारधारा वाले दलों का समर्थन करेगी भाजपा: रैना

28 Apr 2024 | 6:23 PM

श्रीनगर, 28 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना ने रविवार को यह कहते हुए कि उनकी पार्टी कश्मीर घाटी में समान विचारधारा वाले दलों को समर्थन देगी, लोगों को कांग्रेस से दूर रहने की चेतावनी दी।

आगे देखे..
महबूबा ने चुनाव आयोग से किया अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव न टालने का आग्रह

महबूबा ने चुनाव आयोग से किया अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव न टालने का आग्रह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

श्रीनगर, 28 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष एवं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने रविवार को चुनाव आयोग (ईसीआई) से आग्रह किया कि मौसम के आधार पर अनंतनाग-राजौरी संसदीय सीट पर चुनाव स्थगित नहीं किया जाये क्योंकि लंबे समय के बाद लोगों में चुनावी प्रक्रिया पर भरोसा आया है।

आगे देखे..

कश्मीर के चार जिलों में हिमस्खलन की चेतावनी

28 Apr 2024 | 2:55 PM

श्रीनगर 28 अप्रैल (वार्ता) कश्मीर घाटी में खराब मौसम के बीच अगले 24 घंटों के दौरान घाटी के चार जिलों के ऊपरी इलाकों में हिमस्खलन की चेतावनी जारी की गयी है।

आगे देखे..

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा की संपत्ति यूएपीए के तहत की गयी कुर्क

28 Apr 2024 | 2:36 PM

श्रीनगर, 28 अप्रैल (वार्ता) पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों की ओर से कथित तौर पर आश्रय के रूप में इस्तेमाल की गयी एक संपत्ति को गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) के तहत कुर्क कर दिया है।

आगे देखे..

उधमपुर में आतंकी हमले में वीडीजी सदस्य घायल

28 Apr 2024 | 11:19 AM

जम्मू 28 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में एक आतंकवादी हमले में विलेज डिफेंस ग्रुप (वीडीजी) का एक सदस्य घायल हो गया।

आगे देखे..

कश्मीर के मैदानी इलाकों में बारिश, ऊपरी इलाकों में हिमपात से मुगल रोड बंद

27 Apr 2024 | 11:52 PM

श्रीनगर, 27 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के ऊंचाई वाले कई इलाकों में शनिवार को ताजा बर्फबारी हुई, जबकि मैदानी इलाकों में बारिश हुई।

आगे देखे..

कश्मीर साइबर पुलिस ने गुम 30 स्मार्टफोन बरामद कर मालिकों को लौटाये

27 Apr 2024 | 8:23 PM

श्रीनगर, 27 अप्रैल (वार्ता) कश्मीर क्षेत्र की साइबर पुलिस ने हाल ही में चोरी या गुम हुए 30 स्मार्ट मोबाइल फोन को बरामद कर उन्हें फोन मालिकों को सौंपा।

आगे देखे..

इंडिया समूह जम्मू-कश्मीर, लद्दाख की सभी छह सीटें जीतेगा: विकार रसूल

27 Apr 2024 | 8:23 PM

श्रीनगर, 27 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर कांग्रेस अध्यक्ष विकार रसूल ने शनिवार को दावा किया इंडिया समूह के पूर्ववर्ती (जम्मू-कश्मीर, लद्दाख) प्रदेश की सभी छह सीटों पर विजय पताका लहरायेगी।

आगे देखे..
image