Wednesday, May 8 2024 | Time 10:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़

आंध्र में मालगाड़ी का इंजन पटरी से उतरा,यातायात बाधित

05 May 2024 | 10:44 AM

जगदलपुर 05 मई (वार्ता) किरंदुल-कोट्टावालसा रेललाइन में बोडवारा और शिवलिंगपुरम स्टेशन के बीच रेलमार्ग पर चट्टान से टकराकर मालगाड़ी का इंजन पटरी से उतर गया जिसके कारण इस मार्ग पर रेल यातायात बाधित है।

आगे देखे..
महाजन के बयान के बाद इंदौर के मुद्दे को फिर से उठाया कांग्रेस ने

महाजन के बयान के बाद इंदौर के मुद्दे को फिर से उठाया कांग्रेस ने

05 May 2024 | 10:28 AM

इंदौर/भोपाल, 05 मई (वार्ता) इंदौर से सांसद रहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता श्रीमती सुमित्रा महाजन के इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम के ऐन वक्त पर अपना नाम वापस लेने के मुद्दे पर सार्वजनिक बयान के बाद मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने इसे एक बार फिर से बड़ा मुद्दा बना लिया है।

आगे देखे..
राजगढ़ से लगभग 30 साल बाद दिग्विजय उतरे हैं चुनावी मैदान में

राजगढ़ से लगभग 30 साल बाद दिग्विजय उतरे हैं चुनावी मैदान में

05 May 2024 | 9:35 AM

राजगढ़, 05 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश का अपेक्षाकृत शांत और छोटा जिला राजगढ़, संसदीय क्षेत्र के तौर पर इस बार देश भर में सुर्खियां बटोर रहा है, इसका कारण है कि लगभग 30 साल बाद कांग्रेस के कद्दावर नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह यहां से एक बार फिर लोकसभा के चुनावी मैदान में कठिन परिश्रम कर रहे हैं।

आगे देखे..

यादव ने सड़क हादसे में घायल पुलिस जवानों की जानी कुशलक्षेम

04 May 2024 | 11:40 PM

ग्वालियर, 04 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में सड़क हादसे में घायल पुलिस जवानों से मिले और उनका कुशलक्षेम जाना।

आगे देखे..

दिग्विजय जनता की आवाज को मजबूत करने वाले नेता हैं: गहलोत

04 May 2024 | 11:14 PM

राजगढ़, 04 मई (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज कहा कि वे आप सब से आग्रह करना चाहते हैं कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को विजयी बनाइए और आपकी आवाज को मजबूत करने वाला, आपके लिए काम करने वाला, आपके बीच आपके लिए उपलब्ध रहने वाला सांसद बनाइए।

आगे देखे..

भाजपा इस बार ग्वालियर में बनाएगी नया इतिहास: यादव

04 May 2024 | 11:00 PM

ग्वालियर, 04 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि जिस तरह से ग्वालियर के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद, स्नेह दिया है उससे यह बात तय हो गयी है कि इस बार ग्वालियर में भाजपा नया इतिहास बनाएगी।

आगे देखे..

छत्तीसगढ़ में छोटी बहन ने बड़े भाई की हत्या की

04 May 2024 | 9:48 PM

खैरागढ़ 04 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ में छुईखदान के अमलीडीह कला में मोबाइल पर लड़को से बात करने से मना करने पर छोटी बहन के अपने बड़े भाई की बेरहमी से हत्या किये जाने की घटना सामने आई है।

आगे देखे..

राहुल छह मई को जोबट और सैगांव में सभाएं लेंगे

04 May 2024 | 9:25 PM

भोपाल, 04 मई (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी छह मई को अलीराजपुर जिले के जोबट और खरगोन जिले के सैगांव में चुनावी सभाएं संबोधित करेंगे।

आगे देखे..

शिवपुरी में 5 मई को शाम छह बजे से प्रचार बंद हो जाएगा

04 May 2024 | 9:25 PM

शिवपुरी, 04 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश में गुना संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शिवपुरी जिले में कल शाम छह बजे से चुनाव प्रचार बंद हो जायेगा।

आगे देखे..

मोदी सात मई को खरगोन में सभा लेंगे

04 May 2024 | 9:25 PM

खरगोन, 04 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात मई को मध्यप्रदेश के खरगोन में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

आगे देखे..

बहनों के खाते में प्रत्येक माह पैसे जाएंगे - यादव

04 May 2024 | 9:25 PM

भिंड, 04 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि राज्य में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के नेताओं को सिर्फ बोलने की आदत है, लेकिन “हमारी बहनें” चिंता नहीं करें, उनके बैंक खातों में प्रत्येक माह लाड़ली बहना योजना की धनराशि आएगी।

आगे देखे..

छत्तीसगढ़: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार

04 May 2024 | 9:25 PM

रायपुर 04 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के आरंग थाना के कलाइ गांव से छह माह से शादी का झांसा देकर नाबालिग पीड़िता के साथ बलात्कार करने वाले एक युवक को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

आगे देखे..
image