Thursday, May 2 2024 | Time 04:39 Hrs(IST)
image
राज्य

सहारनपुर में मां बाला सुंदरी देवी का मेला चरमोत्कर्ष पर

30 Apr 2024 | 4:06 PM

सहारनपुर 30 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद में प्रतिवर्ष चैत्र मास में आयोजित होने वाला विख्यात श्री त्रिपुर मां बाला सुंदरी देवी मेला अपनी भव्यता के चलते अपने चरम पर पहुंच गया है।

आगे देखे..

भद्दे क्लिप पूरी तरह से भाजपा के गौड़ा को सौंपे गए: प्रज्वल का पूर्व ड्राइवर

30 Apr 2024 | 4:05 PM

बेंगलुरू 30 अप्रैल (वार्ता) जनतादल (सेक्युलर) सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित अश्लील वीडियो सामने आने के बाद कर्नाटक के राजनीतिक क्षेत्र में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है तथा इस प्रकरण में नवीनतम मोड़ में रेवन्ना के पूर्व ड्राइवर कार्तिक का दावा शामिल हैं, जो कर्नाटक भाजपा नेता देवराजे गौड़ा की ओर से किए गए दावों के विपरीत हैं।

आगे देखे..
सेना नहीं चाहती अग्निवीर योजना, प्रधानमंत्री ने थोपा निर्णय : राहुल

सेना नहीं चाहती अग्निवीर योजना, प्रधानमंत्री ने थोपा निर्णय : राहुल

30 Apr 2024 | 4:03 PM

भिंड, 30 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दावा किया कि सेना और सैनिक दोनों ही अग्निवीर योजना नहीं चाहते, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन पर ये फैसला थोप दिया।

आगे देखे..

हरियाणा शिक्षा बोर्ड की वाहरबीं कक्षा का परिणाम घोषित

30 Apr 2024 | 4:01 PM

चंडीगढ़, 30 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी ने संचालित करवाई गयी सीनियर सेकेण्डरी (शैक्षिक/मुक्त विद्यालय) वार्षिक परीक्षा-2024 का परिणाम मंगलवार को घोषित किया है।

आगे देखे..

चुनावी व्यस्तता के बावजूद योगी की गोसेवा में कोई कमी नहीं

30 Apr 2024 | 3:53 PM

गोरखपुर, 30 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के प्रचार में व्यस्त रहने के बावजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गोसेवा और बच्चों के लिए दुलार में तनिक भी कमी नहीं आई है।

आगे देखे..

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अनुराधा शंकर हुयीं पदोन्नत

30 Apr 2024 | 3:52 PM

भोपाल, 30 अप्रैल (वार्ता) भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) की वरिष्ठ एवं 1990 बैच की अधिकारी श्रीमती अनुराधा शंकर सिंह को आज विशेष पुलिस महानिदेशक के पद पर पदोन्नति प्रदान कर दी गयी।

आगे देखे..
सुपौल के कामेश्वर चौपाल ने रखी थी अयोध्या के श्रीराम मंदिर की पहली ईंट

सुपौल के कामेश्वर चौपाल ने रखी थी अयोध्या के श्रीराम मंदिर की पहली ईंट

30 Apr 2024 | 3:50 PM

पटना, 30 अप्रैल (वार्ता) करोड़ों हिंदुओं की आस्था और विश्वास का प्रतीक अयोध्या में श्रीराम मंदिर की पहली ईट रखने का श्रेय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्रीराम जन्मभूमि न्यास समिति के सदस्य सुपौल जिला निवासी कामेश्वर चौपाल को जाता है।

आगे देखे..

यूपी के 57 जिलों में स्थापित होंगे साइबर क्राइम थाने

30 Apr 2024 | 3:48 PM

लखनऊ, 30 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने सभी 75 जिलों में साइबर क्राइम थाने स्थापित करने का निर्णय लिया है।

आगे देखे..

विजया बैंक के पूर्व प्रबंधक को धोखाधड़ी के मामले में तीन साल का सश्रम कारावास

30 Apr 2024 | 3:44 PM

हैदराबाद, 30 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय ब्यूरो जांच (सीबीआई) की एक अदालत ने हैदराबाद में विजया बैंक, नामपल्ली के पूर्व शाखा प्रबंधक वीपी पद्मनाभ को बैंक धोखाधड़ी मामले में दोषी करार देते हुए तीन साल के कठोर कारावास की सजा सुनायी है और 65 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

आगे देखे..

संविधान का गला घोंटने का रहा है कांग्रेस का इतिहास : योगी

30 Apr 2024 | 3:43 PM

गोरखपुर, 30 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संविधान का गला घोंटकर, पिछड़े और अनुसूचित जातियों के आरक्षण में सेंधमारी कर धर्म के आधार पर एक वर्ग विशेष को आरक्षण देने की कांग्रेस, सपा और इंडी गठबंधन की मंशा देश की जनता सफल नहीं होने देगी।

आगे देखे..
संविधान की किताब दिखा कर राहुल का दावा, भाजपा इसे फाड़ कर फेंकने का देख रही सपना

संविधान की किताब दिखा कर राहुल का दावा, भाजपा इसे फाड़ कर फेंकने का देख रही सपना

30 Apr 2024 | 3:40 PM

भिंड, 30 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज संविधान की किताब दिखा कर दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार बनने पर इसे फाड़ कर फेंकने का सपना देख रही है, लेकिन दुनिया में कोई ऐसी ताकत नहीं, जो भारत के संविधान को नष्ट कर सके।

आगे देखे..

शिवपुरी में 12 कुख्यात बदमाश जिला बदर

30 Apr 2024 | 3:38 PM

शिवपुरी, 30 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी में जिला प्रशासन ने एक दर्जन कुख्यात बदमाशों को जिला बदर के आदेश दिया है।

आगे देखे..
image