Thursday, May 9 2024 | Time 11:57 Hrs(IST)
image
राज्य
युवती के साथ दुष्कर्म एवं तलवार से हमला करना प्रदेश को कलंकित करने वाली घटना-गहलोत

युवती के साथ दुष्कर्म एवं तलवार से हमला करना प्रदेश को कलंकित करने वाली घटना-गहलोत

08 May 2024 | 6:53 PM

जयपुर 08 मई (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बांसवाड़ा जिले के दानपुर में एक युवती के साथ कथित दुष्कर्म एवं तलवार से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर देने की घटना को प्रदेश को कलंकित करने वाली घटना बताते हुए कहा है कि राज्य सरकार को इस मामले को केस ऑफिसर स्कीम के तहत लेकर अपराधी को जल्द से जल्द सजा दिलवाना सुनिश्चित किया जाना चाहिए।

आगे देखे..

बैतूल संसदीय क्षेत्र की मुलताई विधानसभा के चार मतदान केन्द्रों में पुनर्मतदान के आदेश

08 May 2024 | 6:52 PM

भोपाल, 08 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल लोकसभा क्षेत्र के मुलताई विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले चार मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान होगा।

आगे देखे..

हैदराबाद में छत्तीसगढ के तीन व ओडिशा के चार श्रमिकों की मौत

08 May 2024 | 6:49 PM

रायपुर 08 मई (वार्ता) तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के बाचूपल्ली इलाके में मंगलवार की रात भारी बारिश के चलते निर्माणाधीन इमारत के गिर जाने से छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के नवापारा के रहने वाले तीन लोगों समेत सात श्रमिकों की मौत हो गई।

आगे देखे..

कर्नाटक में मुस्लिम व्यक्ति को अविमुक्तेश्वर मंदिर समिति में शामिल करने पर राजनीति माहौल गरमाया

08 May 2024 | 6:46 PM

बेंगलुरु, 08 मई (वार्ता) कर्नाटक की सिद्दारमैया सरकार के होसकोटे में अविमुक्तेश्वर ब्रह्मोत्सव समिति में एक मुस्लिम व्यक्ति को शामिल करने के फैसले पर बुधवार को राज्यभर में राजनीतिक बहस शुरू हो गयी।

आगे देखे..

व्यय पर्यवेक्षक मलिक ने संभाला कार्यभार

08 May 2024 | 6:46 PM

शिमला, 08 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में शिमला संसदीय क्षेत्र की चुनाव मतदान प्रक्रिया को पारदर्शी, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिये चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त व्यय पर्यवेक्षक अजय मलिक ने बुधवार अपना कार्यभार संभाल लिया है।

आगे देखे..

कर्नाटक में भारी बारिश होने का अनुमान

08 May 2024 | 6:44 PM

बेंगलुरु, 08 मई (वार्ता) कर्नाटक के लोगों के लिए अगला सप्ताह गर्मी से राहत भरा हो सकता है।

आगे देखे..

कोटा जिले में गर्मी के कारण स्कूलों का समय बदला

08 May 2024 | 6:40 PM

कोटा, 08 मई (वार्ता) राजस्थान में भीषण गर्मी को देखते हुये कोटा जिले मे संचालित समस्त राजकीय एवं गैर राजकीय विद्यालयों में कक्षा एक से आठ तक के संचालन समय में परिवर्तन किया गया है।

आगे देखे..

छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज, बारिश का दौर शुरू

08 May 2024 | 6:39 PM

रायपुर 08 मई (वार्ता)छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी और तेज धूप के बीच मौसम का मिजाज बदल गया है तथा एक बार फिर बारिश का दौर शुरू हो गया है।

आगे देखे..

चिकित्सा विभाग का विशेष निरीक्षण, जागरूकता अभियान

08 May 2024 | 6:38 PM

जयपुर 08 मई (वार्ता) मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य और अन्य चिकित्सा सेवाओं के सुदृढ़ीकरण की दृष्टि से राज्य में गुरूवार को विशेष निरीक्षण एवं जागरूकता अभियान संचालित किया जायेगा।

आगे देखे..

सरसों की तुलाई के दौरान लगी आग, 13 लाख रु का नुकसान

08 May 2024 | 6:31 PM

भरतपुर 08 मई (वार्ता) राजस्थान के डीग में कस्बा कुम्हेर की सौंख रोड़ स्थित क्रय-विक्रय समिति की कृषि उपज मंडी में सरसों की तुलाई के दौरान बोरियों के बंडलों में आग लग जाने से 13 लाख रुपये की कीमत के बोरियों के 32 बंडल जल कर खाक हो जाने की जानकारी मिली है।

आगे देखे..

मध्यप्रदेश के प्रमुख शहरों का तापमान

08 May 2024 | 6:25 PM

भोपाल, 08 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के प्रमुख शहरों का आज का तापमान इस प्रकार रहा ।

आगे देखे..

कमजोर वर्गों के जीवन-यापन में सुधार लाने को कई महत्वकांक्षी योजनाएं: सुक्खू

08 May 2024 | 6:22 PM

शिमला, 08 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविन्दर सिंह सुक्खू ने बुधवार को कहा कि वर्तमान राज्य सरकार समाज के प्रत्येक वर्ग विशेषकर कमजोर वर्गाेें के कल्याण एवं उत्थान के लिए अनेक प्रभावी कदम उठा रही है ताकि वे अपना जीवन सम्मानपूर्वक एवं सुविधाजनक जी सकें तथा उनके सामाजिक-आर्थिक तौर पर आशातीत बदलाव सुनिश्चित हो।

आगे देखे..
image