Thursday, May 9 2024 | Time 13:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य

अमित शाह ने नेहा के शोक संतप्त माता-पिता से की मुलाकात

01 May 2024 | 11:30 PM

हुबली, 1 मई (वार्ता) कुछ दिन पहले की एक दिल दहला देने वाली घटना जिसमे बीवीबी कॉलेज के परिसर में एमसीए प्रथम वर्ष की छात्रा नेहा हिरेमथ की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

आगे देखे..

सिद्दारमैया ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर प्रज्वल का पासपोर्ट रद्द करने की मांग की

01 May 2024 | 11:09 PM

बेंगलुरु, 01 मई (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उनसे तत्काल हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है और विदेश एवं गृह मंत्रालय से सांसद प्रज्वल रेवन्ना का राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने के लिए त्वरित कदम उठाने का आग्रह किया है।

आगे देखे..

फर्जी शिक्षक प्रकरण की जांच दो महीने में पूरी करे एसआईटी: हाईकोर्ट

01 May 2024 | 8:56 PM

नैनीताल, 01 मई (वार्ता) उत्तराखंड फर्जी शिक्षक मामले में उच्च न्यायालय ने विशेष अनुसंधान दल (एसआईटी) को दो महीने में जांच पूरी करने को कहा है।

आगे देखे..
तमिलनाडु में सड़क हादसे में एक परिवार के चार सदस्यों की मौत, तीन घायल

तमिलनाडु में सड़क हादसे में एक परिवार के चार सदस्यों की मौत, तीन घायल

01 May 2024 | 8:55 PM

चेन्नई, 01 मई (वार्ता) तमिलनाडु के चेन्नई में सत्यमंगलम- मेट्टुपालयम रोड पर मंगलवार रात दो कारों की टक्कर में एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गयी और अन्य तीन घायल हाे गये हैं।

आगे देखे..

खनन को लेकर बाजपुर में हुई गोलीबारी के दो अन्य आरोपी गिरफ्तार

01 May 2024 | 8:51 PM

रूद्रपुर/नैनीताल, 01 मई (वार्ता) उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के बाजपुर में खनन को लेकर हुई गोलीबारी के दो अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आगे देखे..
सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

01 May 2024 | 8:49 PM

चेन्नई, 01 मई (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को ऐप-आधारित कथित धोखाधड़ी वाली निवेश योजना से संबंधित एक मामले की जांच के दौरान देश के 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 30 ठिकानों पर एक साथ छापे मारे।

आगे देखे..

भुवनेश्वर से दिल्ली जा रहे विमान की ओलावृष्टि की चपेट में आने के बाद आपात लैंडिंग

01 May 2024 | 5:51 PM

भुवनेश्वर, 01 मई (वार्ता) विमानन कंपनी विस्तारा की भुवनेश्वर से दिल्ली जा रहे विमान को ओलावृष्टि की चपेट में आने के कारण बुधवार को बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (बीपीआईए) से उड़ान भरने के दस मिनट बाद वापस उसी हवाईअड्डे पर आपात लैंडिंग करनी पड़ी।

आगे देखे..

परिणाम के पहले भाजपा एवं तृणमूल कांग्रेस में झड़प

01 May 2024 | 5:46 PM

दार्जिलिंग 01 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग लोकसभा संसदीय क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस एवं भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच में झड़प होने व चुनाव बाद हिंसा की खबर प्रकाश में आई है।

आगे देखे..

प्रज्वल समेत किसी को कोई विशेष सुविधा या सुरक्षा नहीं: डॉ. परमेश्वर

01 May 2024 | 5:35 PM

बेंगलुरु, 01 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी. परमेश्वर ने बुधवार को यहां कहा कि कथित सेक्स स्कैंडल मामले की जांच में हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना सहित किसी को भी कोई विशेष सुविधा या सुरक्षा नहीं दी जायेगी।

आगे देखे..

गंगा नदी में अवैध खनन को लेकर मातृ सदन से मांगा जवाबी हलफनामा

01 May 2024 | 5:11 PM

नैनीताल, 01 मई (वार्ता) उत्तराखंड में गंगा नदी में अवैध खनन के मामले में मातृ सदन की ओर से दायर जनहित याचिका की सुनवाई करते हुए उच्च न्यायालय ने याचिकाकर्ता को चार सप्ताह में जवाबी हलफनामा दायर करने के निर्देश दिये हैं।

आगे देखे..
डीआरडीओ ने किया ‘स्मार्ट’ का सफल परीक्षण

डीआरडीओ ने किया ‘स्मार्ट’ का सफल परीक्षण

01 May 2024 | 4:48 PM

भुवनेश्वर 01 मई (वार्ता) रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) ने बुधवार सुबह ओडिशा के तट पर डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम द्वीप से सुपरसोनिक मिसाइल-असिस्टेड रिलीज ऑफ टॉरपीडो (स्मार्ट) प्रणाली का सफलतापूर्वक परीक्षण किया।

आगे देखे..

मोदी पर कांग्रेस विधायक के विवादित बयान पर भाजपा ने किया पलटवार

01 May 2024 | 4:11 PM

बेलगावी, 01 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कर्नाटक इकाई ने अपने भड़काऊ बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले कांग्रेस विधायक राजू केज के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से संबंधित विवादित बयान की कड़ी आलोचना की है और पलटवार करते हुए कहा है कि ‘कायर लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौत चाहते हैं।

आगे देखे..
image