Thursday, May 9 2024 | Time 10:09 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य

भाजपा के कर्नाटक प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

01 May 2024 | 3:34 PM

बेंगलुरु, 01 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कर्नाटक प्रदेश अध्यक्ष विजयेंद्र येदियुरप्पा ने बुधवार को कांग्रेस सरकार के दौरान पीड़ित किसानों के लिये आवंटित धन के दुरुपयोग पर चिंता जतायी।

आगे देखे..

नड्डा के धर्म के आधार पर आरक्षण का किया विरोध

01 May 2024 | 2:49 PM

शिवमोग्गा (कर्नाटक), 01 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बाबा साहब डॉ. बीआर अंबेडकर के विचारों का हवाला देते हुये धार्मिक आधार पर आरक्षण का कड़ा विरोध जताया है।

आगे देखे..

मोदी ने राजनीतिक लाभ के लिए की ‘मंगलसूत्र’ संबंधी टिप्पणी : सिद्दारमैया

01 May 2024 | 2:45 PM

बेलगावी (कर्नाटक), 01 मई (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हालिया दावे को खारिज करते हुए, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आयी तो महिलाओं का मंगलसूत्र छीन लिया जायेगा, इसे वोट हासिल करने के उद्देश्य से राजनीति से प्रेरित मनगढ़ंत कहानी करार दिया।

आगे देखे..

दिल्ली से उत्तराखंड घूमने आया युवक गंगा में डूबा, तलाश जारी

01 May 2024 | 2:25 PM

देहरादून, 01 मई (वार्ता) दिल्ली से दोस्तों के साथ उत्तराखंड घूमने आया एक युवक बुधवार को ऋषिकेश में निम बीच के पास गंगा में डूब गया।

आगे देखे..

तमिलनाडु: पत्थर खदान में बड़ा धमाका, चार की मौत, आठ घायल

01 May 2024 | 2:02 PM

विरुधुनगर 01 मई (वार्ता) तमिलनाडु के दक्षिणी जिले के विरुधुनगर में बुधवार को एक निजी नीली धातु खदान के स्टोर रूम में बड़ा विस्फोट होने के कारण चार श्रमिकों की मौत हो गई और अन्य आठ गंभीर रूप से घायल हो गए।

आगे देखे..

हैदराबाद में नकली ऑक्सीटोसिन बेचने के आरोप में तीन गिरफ्तार

01 May 2024 | 9:52 AM

हैदराबाद, 30 अप्रैल (वार्ता) हैदराबाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर अवैध रूप से नकली ऑक्सीटोसिन इंजेक्शन बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है।

आगे देखे..

जब तक मैं जीवित हूं, मैं धर्म आधारित आरक्षण की अनुमति नहीं दूंगाः मोदी

30 Apr 2024 | 11:37 PM

संगारेड्डी (तेलंगाना), 30 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि 'जब तक मैं जीवित हूं, मैं धर्म आधारित आरक्षण की अनुमति नहीं दूंगा।

आगे देखे..

मणिपुर पुनर्मतदानः81 फीसदी मतदाताओं ने किया मतदान

30 Apr 2024 | 9:46 PM

इंफाल, 30 अप्रैल (वार्ता) बाहरी मणिपुर (सुरक्षित ) संसदीय क्षेत्र के छह मतदान केंद्रों पर मंगलवार को हुए पुनर्मतदान में 81 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

आगे देखे..

मणिपुर में पुनर्मतदान शुरू

30 Apr 2024 | 9:43 PM

इंफाल, 30 अप्रैल (वार्ता) मणिपुर में बाहरी मणिपुर सीट के लिए छह मतदान केंद्रों पर मंगलवार सुबह सात बजे पुनर्मतदान शुरू हो गया।

आगे देखे..

तेलंगाना में पुलिस हेड कांस्टेबल पांच हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

30 Apr 2024 | 9:43 PM

हैदराबाद, 30 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के अधिकारियों ने जगतियाल जिले के बीरपुर थाने के एक पुलिस हेड कांस्टेबल को पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..
योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल पर किया जोरदार हमला, लगाया बंगाल की जनसांख्यिकी बदलने का आरोप

योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल पर किया जोरदार हमला, लगाया बंगाल की जनसांख्यिकी बदलने का आरोप

30 Apr 2024 | 9:43 PM

बहरामपुर 30 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस के साथ मिलकर सीमा पार से बड़े पैमाने पर घुसपैठ को बढ़ावा देकर राज्य की जनसांख्यिकी को बदलने तथा हिंदुओं का धर्मांतरण कर उन्हें अल्पसंख्यक बनाने की ‘साजिश’ रचने का आरोप लगाया।

आगे देखे..

हताशा के कारण विभाजनकारी नीति अपना रहा है विपक्ष: नड्डा

30 Apr 2024 | 9:43 PM

शिवमोग्गा, 30 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व पर विश्वास व्यक्त करते हुए मंगलवार को कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) लोकसभा चुनावों में बहुत आराम से 400 का आंकड़ा पार कर लेगा और इससे विपक्ष हताश है तथा विभाजनकारी नीति अपना रहा है।

आगे देखे..
image