Wednesday, May 8 2024 | Time 15:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश
फर्रुखाबाद सीट से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के लिए प्रचार को उतरे सलमान खुर्शीद

फर्रुखाबाद सीट से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के लिए प्रचार को उतरे सलमान खुर्शीद

28 Apr 2024 | 1:55 PM

फर्रुखाबाद 28 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से इंडिया गठबंधन सपा प्रत्याशी डॉक्टर नवल किशोर शाक्य के चुनाव प्रचार के लिए,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद धर्मपत्नी लुईस खुर्शीद के साथ रविवार को अपने कायमगंज पैतृक निवास डॉ जाकिर हुसैन महल में पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से संपर्क किया।

आगे देखे..

गृह कलह के चलते युवक ने लगायी फांसी

27 Apr 2024 | 8:23 PM

फिरोजाबाद 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के थाना उत्तर के मोहल्ला ममता नगर में शनिवार को एक युवक ने गृह कलह के चलते फांसी लगा ली।

आगे देखे..

इटावा पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री चलाने वाले दो हिस्ट्रीशीटर किये गिरफ्तार

27 Apr 2024 | 8:23 PM

इटावा, 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा जिले की वैदपुरा पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री चलाने वाले दो हिस्ट्रीशीटरों को गिरफ्तार कर लिया है और फैैैक्ट्री से बड़ी मात्रा में बने तथा अधबने हथियार बरामद किए हैं।

आगे देखे..

देवरिया जिला प्रशासन ने तीन वकीलों सहित दस को भेजा नोटिस

27 Apr 2024 | 8:23 PM

देवरिया,27 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के देवरिया में चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था में खलल की आशंका को देखते हुए एसडीएम सदर कोर्ट ने तीन वकीलों, एक डिग्री कालेज के शिक्षक सहित 10 के खिलाफ धारा 107,116 सीआरपीसी में नोटिस भेजा है, जो यहां चर्चा का विषय बन गया है।

आगे देखे..

मैनपुरी: पिकअप की टक्कर से चार साल की बालिका की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

मैनपुरी 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के औंछा थाना क्षेत्र में शनिवार को एक पिकअप की टक्कर से चार साल की बालिका की मौत हो गयी।

आगे देखे..
विकसित भारत के लिए मोदी जरूरी है: योगी

विकसित भारत के लिए मोदी जरूरी है: योगी

27 Apr 2024 | 5:47 PM

फिरोजाबाद 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को फिरोजाबाद में एक चुनावी सभा में कहा कि भारत के भविष्य को सुरक्षित करने और विकसित करने के लिए तीसरी बार भी मोदी सरकार जरूरी है।

आगे देखे..

शाहजहांपुर: बालिका से अश्लील हरकत करने वाला वैन चालक गिरफ्तार

27 Apr 2024 | 5:25 PM

शाहजहांपुर 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के थाना राम चंद्र मिशन क्षेत्र के स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 01 छात्रा को विद्यालय ले जा रहे वैन चालक ने उसके साथ कथित रूप से अश्लील हरकतें की है ,पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आगे देखे..

बहराइच: चलती कार में अचानक लगी आग

27 Apr 2024 | 5:00 PM

बहराइच, 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के नानपारा कोतवाली क्षेत्र के भवनियापुर रामगढ़ी में शनिवार को दोपहर में चलती कार में अचानक आग लग गई।

आगे देखे..

मेरे सिंदूर और मंगल सूत्र पर खतरा मंडरा रहा है : श्रीकला धनंजय सिंह

27 Apr 2024 | 3:58 PM

जौनपुर, 27 अप्रैल (वार्ता) जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बरेली जेल भेजने पर उनकी पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष एवं जौनपुर लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशी श्रीकला सिंह ने शनिवार को कहा कि यह धर्म युद्ध है, एक बहू के सिन्दूर को बचाने का समय है।

आगे देखे..

हाइकोर्ट ने धनंजय सिंह की सजा पर रोक से किया इंकार, नहीं लड़ सकेंगे चुनाव

27 Apr 2024 | 3:45 PM

प्रयागराज 26 अप्रैल (वार्ता) जौनपुर के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता धनंजय सिंह को इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने बड़ा झटका देते हुए स्पेशल कोर्ट की सात साल की सजा के फैसले को बरकरार रखा है।

आगे देखे..

बहराइच:दहेज की मांग को लेकर नवविवाहिता की हत्या

27 Apr 2024 | 2:37 PM

बहराइच, 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के कोतवाली नानपारा में नहसुतिया गांव निवासी एक विवाहिता की ससुराल के लोगों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या कर दी है।

आगे देखे..
image