Thursday, May 9 2024 | Time 04:21 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश

पूर्व विधायक की बेटी को ब्लैकमेल करने वाले सपा नेता के खिलाफ मुकदमा

08 May 2024 | 5:09 PM

मुरादाबाद,08 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मरहूम पूर्व विधायक की बेटी की अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने के आरोपी सपा नेता समेत चार लोगों के ख़िलाफ़ पुलिस ने मुकदमा दर्ज़ किया है।

आगे देखे..

भाजपा ने दिया ओडीओपी,सपा ने एक जिला एक माफिया: ब्रजेश

08 May 2024 | 5:05 PM

बलिया, 08 मई (वार्ता) उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने बुधवार को कहा कि एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी ने वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट दिया है तो वहीं सपा ने वन डिस्ट्रिक्ट वन माफिया पैदा करके माफियाओं के हाथों उत्तर प्रदेश के अमन चैन को बेचने का काम किया है।

आगे देखे..
प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

08 May 2024 | 4:34 PM

रायबरेली 08 मई (वार्ता) गांधी परिवार की प्रतिष्ठा से जुड़े रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के पक्ष में उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को चुनाव प्रचार का आगाज करते हुये केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किये।

आगे देखे..

बहराइच में नहर में मिला शव

08 May 2024 | 3:03 PM

बहराइच, 08 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के खैरीघाट क्षेत्र में बुधवार को बेलहा बेहरौली तटबंध के निकट नहर में एक अज्ञात युवक का दो-तीन पुराना शव बरामद हुआ है।

आगे देखे..

एमजेपी रूहेलखंड विश्वविद्यालय बरेली से कुल सचिव हटाये गये

08 May 2024 | 3:01 PM

बरेली, 08 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार ने एमजेपी रूहेलखंड विश्वविद्यालय बरेली से कुल सचिव हटाकर काशी विद्यापीठ से अटैच कर दिया है।

आगे देखे..

आपदा प्रबंधन में मजबूत वर्कफोर्स तैयार करेगा उत्तर प्रदेश

08 May 2024 | 2:59 PM

लखनऊ, 8 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में आपदा प्रबंधन के डाटा एनालिसिस को लेकर एक मजबूत वर्कफोर्स तैयार करने के लिए लखनऊ स्थित भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान (ट्रिपल आईटी) में राहत आयुक्त कार्यालय के सहयोग से एमएससी इन डाटा साइंस विद स्पेशलाइजेशन इन क्लाइमेट डाटा एनालिटिक्स कोर्स की शुरुआत की गई है।

आगे देखे..

मौजूदा चुनाव रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच: योगी

08 May 2024 | 2:54 PM

कानपुर, 8 मई (वार्ता) कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) को रामद्रोही करार देते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव रामभक्त और रामद्रोहियों के बीच में हैं।

आगे देखे..

फतेहपुर में मेधावी छात्रा ने की आत्महत्या

08 May 2024 | 2:01 PM

फतेहपुर 8 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के जाफरगंज क्षेत्र में बुधवार को यूपी बोर्ड की दसवीं की परीक्षा में स्कूल टापर से मात्र तीन अंक कम आने से अवसादग्रस्त छात्रा ने पेड़ में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

आगे देखे..
तीसरे चरण के चुनाव में भाजपा का सफाया तय : अखिलेश यादव

तीसरे चरण के चुनाव में भाजपा का सफाया तय : अखिलेश यादव

07 May 2024 | 8:57 PM

इटावा, 7 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि तीसरे चरण में भाजपा का सफाया तय हो चुका है।

आगे देखे..

देवरिया में चार इंच जमीन के लिये भाई की हत्या

07 May 2024 | 8:53 PM

देवरिया,07 मई(वार्ता) उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के तरकुलवा क्षेत्र में मंगलवार को चार इंच के जमीन विवाद में दो सगे भाईयों के संघर्ष में एक की मौत हो गई तथा इस घटना में मृतक की पत्नी घायल है।

आगे देखे..
रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

07 May 2024 | 8:50 PM

रायबरेली 07 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि रायबरेली से उनका दिल का रिश्ता है और यह लोकसभा क्षेत्र लोकतंत्र का मज़बूत पहरेदार है।

आगे देखे..
देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

07 May 2024 | 8:37 PM

अमेठी 07 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि देश में कांग्रेस की बत्ती गुल हो चुकी है मगर अचरज की बात है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी को सरहद पार से जिताने की वकालत की जा रही है।

आगे देखे..
image