Wednesday, May 8 2024 | Time 13:24 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल

व्यापार के लिये जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर: औजला

04 May 2024 | 6:31 PM

अमृतसर 04 मई (वार्ता) पंजाब के अमृतसर से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार गुरजीत सिंह औजला ने शनिवार को कहा कि केन्द्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही ट्रेड कॉरिडोर को खोलकर व्यापारियों को खास तोहफा दिया जायेगा।

आगे देखे..

अपमान के बाद अब मान-सम्मान की याद कहां से आ गई सिंह को :खुशाल

04 May 2024 | 6:25 PM

मंडी, 04 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी नेता एवं पूर्व में मंडी संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रहे ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने मंडी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह से पूछा है कि उपचुनावों में अपमान के बाद आज उन्हें अचानक मान-सम्मान की याद कहां से आ गई।

आगे देखे..

परनीत कौर का विरोध कर रहे किसान की मौत

04 May 2024 | 6:17 PM

पटियाला 04 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के लिये पटियाला से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी परनीत कौर के घनौर विधानसभा क्षेत्र के सेहरा गांव में रखे कार्यक्रम के दौरान किसानों ने विरोध प्रदर्शन किया।

आगे देखे..

मादक पदार्थों की संभावित तस्करी की रोकथाम पर बैठक

04 May 2024 | 6:16 PM

चंबा, 04 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव-2024 के दृष्टिगत हिमाचल प्रदेश के जिला मुख्यालय चंबा में सीमावर्ती राज्यों के पुलिस प्रशासन से जुड़े अधिकारियों के साथ एक बैठक आयोजित की गई।

आगे देखे..
अमृतसर में बीएसएफ ने बरामद किया ड्रोन,  पिस्तौल

अमृतसर में बीएसएफ ने बरामद किया ड्रोन, पिस्तौल

04 May 2024 | 2:23 PM

जालंधर 04 मई (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की खुफिया इकाई ने पंजाब के अमृतसर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में एक ड्रोन और एक पिस्तौल बरामद की है।

आगे देखे..

हिमाचल के जंगल की आग देख घबराए चंडीगढ़ के बच्चे, सभी सुरक्षित

04 May 2024 | 1:56 PM

नाहन, 04 मई (वार्ता) हिमाचल के जिला सिरमौर के विकास खंड पच्छाद के अंतर्गत बागथन गांव में चल रहे निजी स्कूल द प्लेनम के साथ जंगल में दहकती भीषण आग को स्कूल की तरफ फैलता देख चंडीगढ़ से पहुंचे करीब 80 छात्र दहशत में आ गए।

आगे देखे..
अंग्रेजों की छोड़ी हुई बीमारी है कांग्रेस पार्टी- कंगना रनौत

अंग्रेजों की छोड़ी हुई बीमारी है कांग्रेस पार्टी- कंगना रनौत

04 May 2024 | 1:54 PM

सुंदरनगर, 04 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस पार्टी को अंग्रेजों की छोड़ी हुई बीमारी बताया है।

आगे देखे..

फगवाड़ा में हिंसक झड़प , नोएडा निवासी छात्र गोली लगने से घायल

04 May 2024 | 1:53 PM

फगवाड़ा 04 मई (वार्ता) पंजाब के फगवाड़ा में शनिवार तड़के लॉ गेट के पास छात्रों के दो समूहों के बीच हुई हिंसक झड़प के दौरान गोलीबारी में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) का एक छात्र गोली लगने से घायल हो गया।

आगे देखे..

पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी

04 May 2024 | 1:51 PM

शिमला, 04 मई (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के शनिवार को यहां कल्याणी हैलीपेड पहुंचने पर हिमाचल प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने उनकी अगवानी की।

आगे देखे..
पंजाब में ड्रोन द्वारा गिराई सवा किलो हेरोइन व ड्रोन बरामद

पंजाब में ड्रोन द्वारा गिराई सवा किलो हेरोइन व ड्रोन बरामद

04 May 2024 | 1:26 PM

जालंधर 04 मई (वार्ता) पंजाब के अमृतसर और तरनतारन जिलों से सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने ड्रोन द्वारा गिराई गई एक किलो तीन सौ ग्राम हेरोइन और एक ड्रोन बरामद किया है।

आगे देखे..

हिमाचल में शिक्षक ने छात्रा को दिखाया अश्लील वीडियो

04 May 2024 | 1:23 PM

शिमला, 04 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की राजधानी में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने कक्षा नौ की 14 वर्षीय छात्रा को अकेले में अश्लील वीडियो दिखाया और उसके साथ छेड़छाड़ की है।

आगे देखे..

अंतरराष्ट्रीय ड्रग कार्टेल का भंडाफोड़, तीन किलो हेरोइन सहित दो गिरफ्तार

04 May 2024 | 1:18 PM

अमृतसर 04 मई (वार्ता) सीमा पार मादक पदार्थों की तस्करी नेटवर्क के खिलाफ एक बड़ी सफलता में, अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग कार्टेल का भंडाफोड़ किया और तीन किलोग्राम हेरोइन तथा एक किलोग्राम आइस (मेथामेटाफिन) जब्त करने के साथ दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..
image