Wednesday, May 8 2024 | Time 10:50 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल

अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे: जयराम

03 May 2024 | 6:59 PM

शिमला/कोटखाई, 03 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि आने वाले पांच साल भारत के विकास के लिए बेहद अहम हैं।

आगे देखे..

जजपा विधायक जोगीराम सिहाग ने की भाजपा को समर्थन की घोषणा

03 May 2024 | 6:58 PM

हिसार, 03 मई (वार्ता) जननायक जनता पार्टी (जजपा) के बरवाला से विधायक जोगीराम सिहाग ने शुक्रवार को भाजपा का समर्थन करने का एलान किया।

आगे देखे..

शिअद ने ग्रेटर मोहाली को विकसित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई:बादल

03 May 2024 | 6:56 PM

खरड़/ मोहाली 03 मई (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने शुक्रवार को कहा कि पूर्ववर्ती अकाली दल सरकार ने ग्रेटर मोहाली को विकसित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, विश्व स्तरीय शिक्षा और अनुसंधान सुविधायें और एक समृद्ध सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र बनाने के अलावा इसका विकास गुड़गांव को पछाड़ रहा है।

आगे देखे..

हिमाचल में मौसम में बदलाव से सेब करोबारी चिंतित

03 May 2024 | 6:54 PM

शिमला, 03 मई (वार्ता) ख़राब मौसम की वजह से पिछले साल के आर्थिक नुकसानों के तले दबे हुए हिमाचल प्रदेश के सेब कारोबार से सम्बंधित लोगों में इस बार फिर से डर और अनिश्चिंता का माहौल बना हुआ है।

आगे देखे..

चार जून के बाद भाजपा में एक बड़ा राजनैतिक विस्फोट होगाः संजय

03 May 2024 | 6:47 PM

शिमला, 03 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी ने कहा है कि एक जून मतदान के दिन तक भारतीय जनता पार्टी जितनी भी उछलकूद कर ले चार जून को कांग्रेस के पक्ष में चुनाव परिणाम आने के बाद भाजपा के सभी नेता पैक हो जाएंगे।

आगे देखे..

हिमाचल दौरे पर आएंगी मुर्मु, सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम

03 May 2024 | 6:42 PM

शिमला, 03 मई (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु शनिवार से आठ मई तक हिमाचल दौरे पर आ रही हैं।

आगे देखे..

लोकसभा चुनाव देश की दशा व दिशा करेगा तयः शर्मा

03 May 2024 | 6:19 PM

शिमला, 03 मई (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी आनंद शर्मा ने कहा है कि इस बार हो रहा लोकसभा चुनाव देश की दशा व दिशा तय करेगा।

आगे देखे..

इनेलो प्रत्याशी सुनैना चौटाला ने भरा नामांकन

03 May 2024 | 6:03 PM

हिसार, 03 मई (वार्ता) हरियाणा के हिसार लोकसभा सीट से इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) प्रत्याशी सुनैना चौटाला ने शुक्रवार अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

आगे देखे..

दरिया को चैनलाइज़ कर शाहकोट के लोगों को बाढ़ से बचाया जायेगा: चन्नी

03 May 2024 | 6:01 PM

लोहियां (जालंधर) पंजाब के जालंधर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शुक्रवार को लोहियां और मेहतपुर में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठकों को संबोधित करते हुये कहा कि लोगों को बाढ़ से बचाने के लिये शाहकोट निर्वाचन क्षेत्र में नदी को चैनलाइज करना उनकी प्राथमिक्ता होगी।

आगे देखे..

आरएमपीआई चंडीगढ़, पंजाब की नौ लोकसभा सीटों पर कांग्रेस को देगी समर्थन:जामाराय

03 May 2024 | 5:58 PM

जालंधर 03 मई (वार्ता) रिवोल्यूशनरी मार्कसिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (आरएमपीआई) ने शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव में चंडीगढ़ और पंजाब की नौ सीटों पर कांग्रेस को समर्थन देने का एलान किया।

आगे देखे..

जालंधर में झपटमार गिरोह का भंडाफोड़, पांच गिरफ्तार

03 May 2024 | 5:53 PM

जालंधर, 03 मई (वार्ता) पंजाब में जालंधर के पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस कमिश्नरेट ने कई चोरी और स्नैचिंग में शामिल एक कुख्यात गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जिसमें पांच को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन मोटरसाइकिल, एक एक्टिवा स्कूटी और 10 मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं।

आगे देखे..

अमृतसर में चार किलोग्राम आइस ड्रग, एक किग्रा हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

03 May 2024 | 5:49 PM

अमृतसर, 03 मई (वार्ता) पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने शुक्रवार को कहा कि सीमा पार से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले नेटवर्क के खिलाफ एक खुफिया अभियान में, काउंटर इंटेलिजेंस (सीआई) अमृतसर ने एक व्यक्ति को चार किलोग्राम आईसीई ड्रग (क्रिस्टल मेथमफेटामाइन) और एक किलोग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..
image