Wednesday, May 8 2024 | Time 11:44 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल
भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

05 May 2024 | 6:33 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कसौली विधानसभा क्षेत्र के पट्टा बरौरी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में ख़रीद-फरोख्त की राजनीति शुरू कर राज्य की संस्कृति को कलंकित किया है।

आगे देखे..
सैलजा ने  रतिया के गांवों का दौरा कर वोट की अपील की

सैलजा ने रतिया के गांवों का दौरा कर वोट की अपील की

05 May 2024 | 6:29 PM

चंडीगढ़/रतिया, 05 मई (वार्ता) हरियाणा के सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस (इंडिया समूह) की उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने रविवार को रतिया विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों का दौरा कर वोट की अपील की।

आगे देखे..

पोडकास्ट का तीसरा एपिसोड सोशल मीडिया पर रिलीज़

05 May 2024 | 6:04 PM

चंडीगढ़, 05 मई (वार्ता) पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी की ओर से शुरू किये गए पोडकास्ट का तीसरा एपिसोड सोशल मीडिया के अधिकारित पेज़ों (फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यू ट्यूब) पर रिलीज़ कर दिया गया है।

आगे देखे..

कांग्रेस मुख्यालय में कसुम्पटी ब्लॉक कांग्रेस की बैठक

05 May 2024 | 6:04 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव को लेकर रविवार को कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में कसुम्पटी ब्लॉक कांग्रेस की बैठक का आयोजन किया गया।

आगे देखे..

कंगना की शैक्षणिक योग्यता तो है नहीं:गिल

05 May 2024 | 6:04 PM

मंडी, 05 मई (वार्ता) कांग्रेस पार्टी मीडिया विभाग की राष्ट्रीय संयोजक अमृत गिल ने रविवार को कहा कि अपने क्षेत्र और जनता की आवाज को सभी तरह से योग्य नेता ही उठा सकता है तथा एक वीजन के साथ कार्य कर सकता है।

आगे देखे..

नाहन में पूर्व सैनिक ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

05 May 2024 | 6:04 PM

नाहन, 05 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के नाहन तहसील के शंभुवाला में पूर्व सैनिक के घर में हुई चोरी के मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाये गये हैं।

आगे देखे..

हिमाचल: दो लोगों ने मिलकर की नेपाली मूल व्यक्ति की हत्या

05 May 2024 | 6:04 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के कोटखाई में दो दोस्तों द्वारा अपने ही तीसरे दोस्त की हत्या करने का मामला सामने आया है।

आगे देखे..

अमृतसर के पश्चिमी हल्के में औजला के समर्थन में रैली

05 May 2024 | 6:04 PM

अमृतसर, 05 मई (वार्ता) पंजाब में अमृतसर लोकसभा से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार गुरजीत औजला के पक्ष में रविवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. राज कुमार वेरका के नेतृत्व में निर्वाचन क्षेत्र पश्चिम में सत्कार पैलेस के में एक चुनावी रैली आयोजित की गई।

आगे देखे..

सैनी ने बेरी में विजय संकल्प रैली की

05 May 2024 | 6:04 PM

चंडीगढ़/ बेरी, 05 मई (वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने रविवार को बेरी विधानसभा में विजय संकल्प रैली में दावा किया कि अगले दो वर्षों में भारत दुनिया की तीसरी आर्थिक ताकत बन जाएगा।

आगे देखे..

पंजाब के अमृतसर में दो पाकिस्तानी ड्रोन बरामद

05 May 2024 | 6:00 PM

जालंधर 05 मई (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के जिला अमृतसर से दो पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किए हैं।

आगे देखे..
मान ने रामगढ़िया के जन्मदिन पर दी  बधाई

मान ने रामगढ़िया के जन्मदिन पर दी बधाई

05 May 2024 | 1:10 PM

चंडीगढ़, 05 मई (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंंत मान ने रविवार को सिख समाज के महान जनरल सरदार जस्सा सिंह रामगढ़िया के जन्मदिन की प्रदेशवासियों को बधाई दी है।

आगे देखे..

मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी: गर्ग

04 May 2024 | 9:25 PM

शिमला, 04 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग ने शनिवार को यहां पुलिस और नेशनल कैडेट कोर (एनसीसी) की राज्य स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए बताया कि चुनाव आयोग ने आगामी लोकसभा आम चुनावों और छह विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उप-चुनावों के लिए एनसीसी कैडेट्स को एक जून, 2024 (मतदान दिवस) को चुनावी ड्यूटी पर तैनात किया जाएगा।

आगे देखे..
image