Thursday, May 9 2024 | Time 13:13 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य

जंगल में लगी आग बुझाने की कोशिश में एक की मौत, तीन गभीर

03 May 2024 | 2:30 PM

देहरादून, 03 मई (वार्ता) उत्तराखंड के कुमाऊँ मण्डल अन्तर्गत, अल्मोड़ा वन प्रभाग क्षेत्र में गुरुवार शाम जंगल में लगी आग बुझाने के प्रयास में एक मजदूर की मौत हो गई और दो महिलाओं सहित तीन अन्य गंभीर रूप से झुलस गये।

आगे देखे..

मेघालय में सीआरपीएफ कैंप पर पेट्रोल बम से हमला

02 May 2024 | 11:13 PM

शिलांग, 2 मई (वार्ता) पिछले कुछ हफ्तों में मेघालय की राजधानी में जारी कथित पेट्रोल बम हमलों में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक शिविर नवीनतम हमला किया गया।

आगे देखे..

छत्तीसगढ़ : कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पायलट ने पार्टी के पक्ष मतदान करने की अपील की

02 May 2024 | 10:57 PM

सारंगढ/ 02 मई (वार्ता )छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट ने सारंगढ में चुनावी आम सभा को संबोधित करते हुए अपने पार्टी के रीति, नीति,एजेंडे से न्याय घोषणा, और स्थानीय लोकसभा में घोषणा पत्र के आधार पर मतदाताओ से आशाीर्वाद मांगा है।

आगे देखे..

कलकत्ता हाईकोर्ट ने सरकार को सीबीआई के साथ सहयोग करने का दिया निर्देश

02 May 2024 | 10:47 PM

कोलकाता, 02 मई (वार्ता) कलकत्ता उच्च न्यायालय ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल सरकार को उत्तर 24 परगना में संदेशखाली की महिलाओं पर कथित यौन उत्पीड़न, आदिवासी जमीन पर कब्जा करने और जबरन वसूली करने की जांच में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को पूरी तरह से सहयोग देने का निर्देश दिया।

आगे देखे..
पटनायक ने कांटाबांजी विस सीट से दाखिल किया नामांकन पत्र

पटनायक ने कांटाबांजी विस सीट से दाखिल किया नामांकन पत्र

02 May 2024 | 10:47 PM

भुवनेश्वर, 02 मई (वार्ता) ओडिशा के मुख्यमंत्री एवं बीजू जनता दल (बीजद) के अध्यक्ष नवीन पटनायक ने गुरुवार को यहां की कांटाबांजी विधानसभा सीट के लिये अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

आगे देखे..

मोदी की गारंटी झूठ का पुलिंदा है: ममता

02 May 2024 | 10:47 PM

कृष्णानगर, 02 मई (वार्ता) तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि “ श्री मोदी की गारंटी झूठ का पुलिंदा” है।

आगे देखे..

एचडी रेवन्ना ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका

02 May 2024 | 10:47 PM

बेंगलुरु, 02 मई (वार्ता) अपने बेटे प्रज्वल रेवन्ना के साथ सेक्स स्कैंडल में फंसे जनता दल (सेक्यूलर) के प्रमुख नेता एचडी रेवन्ना ने गिरफ्तारी से पहले जमानत के लिए गुरुवार को सत्र न्यायालय में याचिका दायर की।

आगे देखे..

एनडीएमए और यूकेडीएमए ने मॉक ड्रिल से परखीं चारधाम यात्रा की तैयारियां

02 May 2024 | 10:47 PM

देहरादून, 02, मई (वार्ता)उत्तराखंड में चारधाम यात्रा के दौरान किसी आपदा से प्रभावी तरीके से निपटने के लिए गुरुवार को चारधाम यात्रा से जुड़े जिलों में मॉक ड्रिल के जरिये तैयारियों को परखा गया।

आगे देखे..

छत्तीसगढ़ : पीसीसी अध्यक्ष से मीडिया प्रभारी ने मांगी रिपोर्ट

02 May 2024 | 10:47 PM

रायपुर, 02 मई (वार्ता ) अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी)की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा और प्रदेश प्रवक्ता सुशील आनन्द शुक्ला का विवाद कम होने का नाम नही ले रहा है।

आगे देखे..

मिजोरम भाजपा ने केंद्रीय गृह मंत्री के छेड़छाड़ किए गए वीडियो पर प्राथमिकी दर्ज की

02 May 2024 | 10:47 PM

आइजोल, 02 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मिजोरम राज्य इकाई ने केंद्रीय पार्टी नेतृत्व के निर्देशों के बाद गुरुवार को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह वाले एक फर्जी वीडियो के संबंध में राज्य के पुलिस महानिरीक्षक लालबियाकथंगा खियांगते के समक्ष एक प्राथमिकी दर्ज कराई।

आगे देखे..

सिख समिति ने अवतार की मौत की निष्पक्ष जांच की मांग की उपराज्यपाल से

02 May 2024 | 10:47 PM

श्रीनगर, 02 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर सिख समन्वय समिति के अध्यक्ष एस. अजीत सिंह ने गुरुवार को यहां राजभवन में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात की और जम्मू के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक सिख की हत्या की घटना के विषय में बात की।

आगे देखे..

पुत्र को बचाने की प्रयास में पिता भी तेज धार में बहे

02 May 2024 | 10:44 PM

देहरादून, 02, मई (वार्ता) उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जनपद कुड़ियाला के पास गंगा में नहाने गए पुत्र के तेज पानी की धार में बचाने कूदा पिता भी गुरुवार को गंगा की लहरों में समा गया।

आगे देखे..
image