Thursday, May 9 2024 | Time 20:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य

लड़कियों ने फिर से लड़कों को पछाड़ा

06 May 2024 | 8:19 PM

चेन्नई, 06 मई (वार्ता) तमिलनाडु सरकार द्वारा आयोजित प्लस-2 बोर्ड परीक्षाओं में लड़कियों ने एक बार फिर लड़कों को पछाड़ दिया है।

आगे देखे..
हल्द्वानी दंगा के पीड़ितों को मुआवजा के मामले में हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

हल्द्वानी दंगा के पीड़ितों को मुआवजा के मामले में हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

06 May 2024 | 8:17 PM

नैनीताल, 06 मई (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने हल्द्वानी दंगा पीड़ितों को उचित मुआवजा देने के मामले में दायर जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए सोमवार को सरकार से जवाब मांगा है।

आगे देखे..

उत्तराखंड में नहीं रुक रही वनाग्नि की घटनाएं,1107 हेक्टेयर से ज्यादा वन प्रभावित

06 May 2024 | 8:15 PM

देहरादून, 06 मई (वार्ता) उत्तराखंड के वनों में आग लगने की घटनाएं थामने का नाम नहीं ले रही हैं और राज्य में अभी तक 886 से ज्यादा वनाग्नि की घटनाएं हो चुकी हैं जिसके कारण अब तक पांच जनहानि हुई है जबकि 1107 हेक्टेयर से अधिक वन क्षेत्र प्रभावित हुआ है।

आगे देखे..

कार्बेट भ्रष्टाचार:हाईकोर्ट ने सभी दस्तावेज सीबीआई को सौंपने के दिये निर्देश

06 May 2024 | 7:37 PM

नैनीताल, 06 मई (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने कार्बेट टाइगर रिजर्व के कालागढ़ क्षेत्र में भ्रष्टाचार और अनियमितता से जुड़े मामले में सोमवार को महत्वपूर्ण आदेश जारी किया।

आगे देखे..

तमिलनाडु में पांच मेडिकल विद्यार्थियों की समुद्र में डूबने से मौत, एक गंभीर

06 May 2024 | 7:19 PM

कन्याकुमारी, 06 मई (वार्ता) तमिलनाडु के दक्षिणी जिले कन्याकुमारी में सोमवार को गणपतिपुरम के पास लेमुर समुद्र तट पर एसआरएम मेडिकल कॉलेज तिरुचिरापल्ली की दो महिलाओं और प्रशिक्षुओं सहित पांच विद्यार्थियों की समुद्र में डूबने से मौत हो गयी।

आगे देखे..

धमकी भरे वीडियो पर कांग्रेस खफा, भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज

06 May 2024 | 6:56 PM

बेंगलुरु, 06 मई (वार्ता) कांग्रेस पार्टी की ओर से चुनाव आयोग (ईसी) में दर्ज करायी गयी शिकायत के आधार पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, पार्टी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय और कर्नाटक इकाई के प्रमुख विजयेंद्र येदियुरप्पा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

आगे देखे..

उत्तराखंड में आग के चलते ठप हेली सेवा तीसरे दिन शुरू

06 May 2024 | 5:42 PM

नैनीताल, 06 मई (वार्ता) उत्तराखंड में वनाग्नि का दुष्प्रभाव लोगों के जीवन पर भारी पड़ता जा रहा है।

आगे देखे..
शाह ने दिया दुर्गापुर औद्योगिक क्षेत्र के सभी बंद कारखानों को खोलने का आश्वासन

शाह ने दिया दुर्गापुर औद्योगिक क्षेत्र के सभी बंद कारखानों को खोलने का आश्वासन

06 May 2024 | 5:14 PM

दुर्गापुर/कृष्णानगर, 06 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में दुर्गापुर के लोगों को इस औद्योगिक जिले के सभी बंद कारखानों को फिर से खोलने का आश्वासन दिया और बताया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने दुर्गापुर इस्पात संयंत्र तथा यूरिया फैक्टरी के लिए और अधिक फंड देने की योजना बनायी है।

आगे देखे..

भूटानी नागरिक नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार

06 May 2024 | 4:42 PM

जयगांव 06 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल की जयगांव पुलिस ने भारत एवं भूटान के अंतरराष्ट्रीय सीमावर्ती क्षेत्र में नशीली पदार्थाें व दवा बेचने वाले भूटानी नागरिक नरबु छिरिंग को सोमवार को गिरफ्तार किया है तथा उसके पास से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ जब्त किये हैं।

आगे देखे..

बीआईएस द्वारा स्कूली बच्चों को वस्तुओं के मानक समझाने हेतु कार्यशाला

06 May 2024 | 4:25 PM

देहरादून, 06 मई (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून स्थित भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) की ओर से स्कूली बच्चों को वस्तुओं की गुणवत्ता के मानकों के संदर्भ में कार्यशाला आयोजित की गई।

आगे देखे..

लंढौरा सीट को आरक्षित करने के मामले में हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

06 May 2024 | 4:15 PM

नैनीताल, 05 मई (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने मसूरी नगर पालिका के लंढौरा सभासद की सीट को अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के लिये आरक्षित किये जाने के मामले में सरकार से जवाब मांगा है।

आगे देखे..

श्री केदारनाथ भगवान की चल -विग्रह मूर्ति केदार धाम रवाना

06 May 2024 | 3:37 PM

उखीमठ/देहरादून 06 मई (वार्ता) विश्व प्रसिद्ध 11वें ज्योर्तिंगलिंग भगवान श्री केदारनाथ की चल विग्रह पंचमुखी डोली सोमवार को ‘ऊं नम: शिवाय’ के उदघोष के साथ, पंचकेदार गद्दी स्थल श्री ओंकारेश्वर मंदिर,उखीमठ से पूजा अर्चना के बाद श्री केदार धाम के लिए रवाना हो गई।

आगे देखे..
image