Friday, May 10 2024 | Time 01:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य

एचडी रेवन्ना ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका

02 May 2024 | 10:47 PM

बेंगलुरु, 02 मई (वार्ता) अपने बेटे प्रज्वल रेवन्ना के साथ सेक्स स्कैंडल में फंसे जनता दल (सेक्यूलर) के प्रमुख नेता एचडी रेवन्ना ने गिरफ्तारी से पहले जमानत के लिए गुरुवार को सत्र न्यायालय में याचिका दायर की।

आगे देखे..

एनडीएमए और यूकेडीएमए ने मॉक ड्रिल से परखीं चारधाम यात्रा की तैयारियां

02 May 2024 | 10:47 PM

देहरादून, 02, मई (वार्ता)उत्तराखंड में चारधाम यात्रा के दौरान किसी आपदा से प्रभावी तरीके से निपटने के लिए गुरुवार को चारधाम यात्रा से जुड़े जिलों में मॉक ड्रिल के जरिये तैयारियों को परखा गया।

आगे देखे..

छत्तीसगढ़ : पीसीसी अध्यक्ष से मीडिया प्रभारी ने मांगी रिपोर्ट

02 May 2024 | 10:47 PM

रायपुर, 02 मई (वार्ता ) अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी)की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा और प्रदेश प्रवक्ता सुशील आनन्द शुक्ला का विवाद कम होने का नाम नही ले रहा है।

आगे देखे..

मिजोरम भाजपा ने केंद्रीय गृह मंत्री के छेड़छाड़ किए गए वीडियो पर प्राथमिकी दर्ज की

02 May 2024 | 10:47 PM

आइजोल, 02 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मिजोरम राज्य इकाई ने केंद्रीय पार्टी नेतृत्व के निर्देशों के बाद गुरुवार को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह वाले एक फर्जी वीडियो के संबंध में राज्य के पुलिस महानिरीक्षक लालबियाकथंगा खियांगते के समक्ष एक प्राथमिकी दर्ज कराई।

आगे देखे..

सिख समिति ने अवतार की मौत की निष्पक्ष जांच की मांग की उपराज्यपाल से

02 May 2024 | 10:47 PM

श्रीनगर, 02 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर सिख समन्वय समिति के अध्यक्ष एस. अजीत सिंह ने गुरुवार को यहां राजभवन में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात की और जम्मू के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक सिख की हत्या की घटना के विषय में बात की।

आगे देखे..

पुत्र को बचाने की प्रयास में पिता भी तेज धार में बहे

02 May 2024 | 10:44 PM

देहरादून, 02, मई (वार्ता) उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जनपद कुड़ियाला के पास गंगा में नहाने गए पुत्र के तेज पानी की धार में बचाने कूदा पिता भी गुरुवार को गंगा की लहरों में समा गया।

आगे देखे..
राहुल ने मोदी पर लगाया ‘सामूहिक दुष्कर्म’ प्रज्वल रेवन्ना का समर्थन करने का आरोप

राहुल ने मोदी पर लगाया ‘सामूहिक दुष्कर्म’ प्रज्वल रेवन्ना का समर्थन करने का आरोप

02 May 2024 | 6:36 PM

शिवमोग्गा (कर्नाटक), 02 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को हासन के सांसद एवं जद (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना पर जोरदार हमला करते हुए हालिया सेक्स स्कैंडल को ‘सामूहिक दुष्कर्म’ बताया और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते को समर्थन देने का आरोप लगाया।

आगे देखे..

मणिपुर में बदमाशों ने एसबीआई बैंक में लूटपाट की

02 May 2024 | 6:15 PM

इंफाल, 02 मई (वार्ता) मणिपुर के चुराचांदपुर में के. सालबुंग गांव में गुरुवार को अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की शाखा में लूटपाट की।

आगे देखे..

हल्द्वानी दंगा का मास्टर माइंड अब्दुल की पत्नी पहुंची हाईकोर्ट, सरकार से मांगा जवाब

02 May 2024 | 5:45 PM

नैनीताल, 02 मई (वार्ता) उत्तराखंड के हल्द्वानी में हुए दंगे के मास्टर माइंड अब्दुल मलिक की पत्नी साफिया मलिक जमानत के लिये उच्च न्यायालय पहुंच गयी है।

आगे देखे..

अतिरिक्त मजदूर लगाकर यात्रा से पहले पूरे करें सभी अनिवार्य कार्य- मुख्य सचिव

02 May 2024 | 3:14 PM

रुद्रप्रयाग/देहरादून, 02 मई (वार्ता) उत्तराखंड की मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने गुरुवार को श्री केदारनाथ और श्री बदरीनाथ धाम पहुँचकर पुनर्निर्माण एवं विकास कार्यों की समीक्षा की।

आगे देखे..

कोलकाता हवाई अड्डे के आसपास लेजर शो पर प्रतिबंध

02 May 2024 | 3:14 PM

कोलकाता, 02 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल के विधाननगर पुलिस कमीश्नर ने कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के आसपास लेजर शो पर प्रतिबंध लगा दिया है।

आगे देखे..
image