Thursday, May 9 2024 | Time 09:27 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य
योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल पर किया जोरदार हमला, लगाया बंगाल की जनसांख्यिकी बदलने का आरोप

योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल पर किया जोरदार हमला, लगाया बंगाल की जनसांख्यिकी बदलने का आरोप

30 Apr 2024 | 9:43 PM

बहरामपुर 30 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस के साथ मिलकर सीमा पार से बड़े पैमाने पर घुसपैठ को बढ़ावा देकर राज्य की जनसांख्यिकी को बदलने तथा हिंदुओं का धर्मांतरण कर उन्हें अल्पसंख्यक बनाने की ‘साजिश’ रचने का आरोप लगाया।

आगे देखे..

हताशा के कारण विभाजनकारी नीति अपना रहा है विपक्ष: नड्डा

30 Apr 2024 | 9:43 PM

शिवमोग्गा, 30 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व पर विश्वास व्यक्त करते हुए मंगलवार को कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) लोकसभा चुनावों में बहुत आराम से 400 का आंकड़ा पार कर लेगा और इससे विपक्ष हताश है तथा विभाजनकारी नीति अपना रहा है।

आगे देखे..

विजयवाड़ा में एक ही परिवार के पांच लोग घर में मृत पाये गये

30 Apr 2024 | 9:43 PM

विजयवाड़ा, 30 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के पटामाता जिले में मंगलवार को एक ही परिवार के पांच लोग घर में मृत पाये गये।

आगे देखे..

शाह ने कांग्रेस, वाम दलों और तृणमूल पर बोला हमला

30 Apr 2024 | 9:43 PM

पश्चिमी बर्धमान (बंगाल), 30 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कांग्रेस, वामपंथी दलों और तृणमूल कांग्रेस पर कथित तुष्टीकरण नीति के तहत अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का लगातार विरोध करने का आरोप लगाया और कहा कि इन पार्टी के नेताओं को इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन वोट बैंक खिसकने की आशंका के कारण वे रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं हुए।

आगे देखे..

कुमारस्वामी ने शिवकुमार पर प्रज्वल के खिलाफ यौन शोषण की साजिश रचने का लगाया आरोप

30 Apr 2024 | 9:43 PM

हुबली, 30 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक की राजनीतिक में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते के कथित यौन शोषण मामले से भूचाल आ गया है और अब पू्र्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है।

आगे देखे..
पटनायक ने हिंजिली विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया

पटनायक ने हिंजिली विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया

30 Apr 2024 | 4:11 PM

भुवनेश्वर, 30 अप्रैल (वार्ता) बीजू जनता दल (बीजद) सुप्रीमो एवं ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मंगलवार को हिंजिली विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

आगे देखे..

भद्दे क्लिप पूरी तरह से भाजपा के गौड़ा को सौंपे गए: प्रज्वल का पूर्व ड्राइवर

30 Apr 2024 | 4:05 PM

बेंगलुरू 30 अप्रैल (वार्ता) जनतादल (सेक्युलर) सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित अश्लील वीडियो सामने आने के बाद कर्नाटक के राजनीतिक क्षेत्र में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है तथा इस प्रकरण में नवीनतम मोड़ में रेवन्ना के पूर्व ड्राइवर कार्तिक का दावा शामिल हैं, जो कर्नाटक भाजपा नेता देवराजे गौड़ा की ओर से किए गए दावों के विपरीत हैं।

आगे देखे..

विजया बैंक के पूर्व प्रबंधक को धोखाधड़ी के मामले में तीन साल का सश्रम कारावास

30 Apr 2024 | 3:44 PM

हैदराबाद, 30 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय ब्यूरो जांच (सीबीआई) की एक अदालत ने हैदराबाद में विजया बैंक, नामपल्ली के पूर्व शाखा प्रबंधक वीपी पद्मनाभ को बैंक धोखाधड़ी मामले में दोषी करार देते हुए तीन साल के कठोर कारावास की सजा सुनायी है और 65 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

आगे देखे..

तेलंगाना में अगले पांच दिन लू चलने के आसार

30 Apr 2024 | 3:23 PM

हैदराबाद, 30 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के कई जिलों में अलग-अलग स्थानों पर अगले 24 घंटों से लेकर पांच दिन के दौरान लू चलने के आसार हैं।

आगे देखे..

'मेट्रो राइड कोलकाता एप' को किया 4.68 लाख उपयोगकर्ता ने डाउनलोड

30 Apr 2024 | 3:21 PM

कोलकाता, 30 अप्रैल (वार्ता) 'मेट्रो राइड कोलकाता एप' को अब तक 4.68 लाख एंड्रॉइड और 3520 आईओएस माेबाइल उपयोगकर्ता डाउनलोड किया है जो मील का पत्थर साबित हुआ है।

आगे देखे..

श्रीलंका के संदिग्ध समुद्री लुटेरों के हमले में चार भारतीय मछुआरे घायल

30 Apr 2024 | 2:41 PM

नागापट्टिनम (तमिलनाडु) 30 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के पास समुद्र के बीच में मछली पकड़ने के दौरान संदिग्ध श्रीलंकाई समुद्री लुटेरों के हमले में चार भारतीय मछुआरे घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

आगे देखे..

तमिलनाडु में विवाहेतर संबंध से नाराज पिता ने की बेटी की हत्या

30 Apr 2024 | 2:33 PM

तिरुनेलवेली (तमिलनाडु), 30 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु में तिरुनेलवेली जिले के पलायमकोट्टई में एक नारियल विक्रेता ने रिश्तेदार के साथ विवाहेतर संबंध खत्म करने से इनकार करने पर अपनी बेटी का सिर काट दिया।

आगे देखे..
image